Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। आजादी के अमृत महोत्सव पर द दून वैली पब्लिक स्कूल ने निकाली तिरंगा यात्रा रैली।

    शिबली इकबाल\देवबंद। शनिवार को द दून वैली पब्लिक स्कूल में घर-घर तिरंगा अभियान में जागरूकता के लिए स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नगर भ्रमण के लिए रैली का आयोजन किया गया।भारत की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पर द दून वैली स्कूल विद्यार्थियों ने एक रैली का आयोजन कर रैली में पैदल विद्यार्थियों का नेतृत्व मोटर बाइक और साइकिल सवार विद्यार्थियों ने किया। 

    स्कूल में कार्यक्रम का हुआ आयोजन। 

    आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर आयोजित इस रैली को सुबह स्कूल प्रांगण में मुख्य अतिथि लोक निमार्ण विभाग राज्यमंत्री कुवंर ब्रिजेश सिंह ने संबोधित करते हुए विद्यार्थियों में राष्ट्र प्रेम की भावना का संचार करते हुए अमृत महोत्सव पर तिरंगे के सम्मान एवं रख-रखाव के बारे में जानकारी दी। इस अवसर पर कोतवाल प्रभाकर केन्तुरा, उपजिलाधिकारी दीपक कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी राम करण सिंह एवं अधिशासी अधिकारी धीरेन्द्र राय ने अमृत महोत्सव की महत्वता पर अपने भाषणों से देश-प्रेम का संदेश दिया। सभी अतिथियों का स्वागत तिलक लगाकर व पुष्प गुच्छ देकर किया गया।ठसके पश्चात स्कूल चैयरमैन राजकिशोर गुप्ता, एडमिनिस्ट्रेटर अनुराग सिंघल तथा प्रधानाचार्या सीमा शर्मा तथा सभी सम्मानित अतिथियों ने हरी झण्डी दिखाकर नगर भ्रमण के लिए रवाना किया। 

    द दून वैली पब्लिक स्कूल में तिरंगा यात्रा का उदघाटन करते राज्यमंत्री

    इस रैली में मंत्री ब्रजेश सिंह भी साइकिल पर सवार होकर सम्मिलित रहे। रैली नगर के मुख्य मार्गो से होती हुई कलेक्ट्रेट,गेस्ट हाउस पर राष्ट्रगान के साथ पूर्ण हुई। समापन स्थल पर रैली को संबोधित करते हुए स्कूल के चैयरमैन राजकिशोर गुप्ता एवं एडमिनिस्ट्रेटर अनुराग सिंघल ने बच्चों को राष्ट्रप्रेम हेतु प्रेरित करते हुए स्वतंत्रता का महत्व समझाया।इस अवसर पर शहर के शीर्ष अधिकारी एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.