Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ग़ाज़ीपुर। AIPIF ने की महिला सिलाई प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना।

    महताब आलम\ग़ाज़ीपुर। ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट(AIPIF)एक ऐसी संस्था है जो मानवता और सद्भावना के क्षेत्र में लगातार सक्रिय तथा लोगों के सुख-दुःख में शामिल रहती है। उसने एक नई पहल की है,वह है महिलाओं और बच्चियों को रोज़गार देने और स्वालम्बन बनाने की।आज दिनाँक 11 अगस्त 2022 दिन गुरुवार को उसने ग़ाज़ीपुर सदर ब्लाक के धाँवा गांव में सिलाई मशीन भेंट करके एक महिला सिलाई प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना कराई ताकि समाज के मुख्य धारा से वंचित किशोरियों और महिलाओं को रोज़गार से जोड़कर उन्हें स्वालम्बन बनाया जा सके।

    फिर ऑल इंडिया पयामे इंसानियत फोरम ग़ाज़ीपुर यूनिट के कार्यक्रम संयोजक नजमुस्साकिब अब्बासी नदवी ने अपने साथी आबिद हुसैन और शमशाद अंसारी के साथ मिलकर  सेंटर का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया और सेंटर को महिलाओं व किशोरियों को समर्पित किया। उद्घाटन के पश्चात कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए नजमुस्साकिब अब्बासी ने कहा कि" ज़रूरतमन्दों की परेशानियों को दूर करना,उन्हें आसानी देना और उन्हें उनके पैरों पर खड़ा करने में सहयोग करना ही मानवता है,पयामे इंसानियत फ़ोरम कोशिश कर रही है कि समाज का हर परिवार ख़ुशहाल बन जाय और देश को ऊंचाइयों तक ले जाय।


    इस अवसर पर आबिद हुसैन, शमशाद अंसारी,शाहिद जमाल,एहसान खान,समीर खान,विनोद कुमार,राधिका, कुलसूम,प्रियंका,रेहाना,दीप्ति,नसीम,हुस्ना,सुम्बुल, शिफा आदि उपस्थित थीं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.