Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। देशभर में आजादी के 75वीं वर्ष गांठ के अवसर पर पूरे देश में जश्न का माहौल रहा, तिरंगा यात्रा के समापन पर पुलिस अधीक्षक राजकरण नय्यर ने बच्चों में बांटी चॉकलेट।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    ख़बर बलिया से है जहां सम्पूर्ण देश आजादी की 75वीं वर्ष गांठ पर जश्न मनाया जा रहा है। इसी क्रम में बलिया के पुलिस लाइन परेड ग्राउंड से पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर व अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के नेतृत्व में तिरंगा यात्रा निकाली गई जो नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए रेलवे स्टेशन पहुंचकर तिंरगा यात्रा का समापन हुआ।

    एसपीराजकरन नय्यर ने तिंरगा यात्रा के  यात्रा समाप्त होने पूर्व जैसे ही पुलिस बैंड  द्वारा सारे जहां से अच्छा हिंदुस्ता हमारा , हमारा हम बुलबुले हैं इसकी ये गुलसिता हमारा की धुन बजी ,वहां मौजूद सभी लोग राष्ट्रभक्ति के जज्बे से सराबोर होते हुए आज़ादी के अमृत महोत्सव की मस्ती में हाथों में लिए झंडे लहराने लगे। उसके बाद भारत माता की जय, वंदे मातरम, भारत माता की जय के गगनचुम्बी नारों से पूरा नगर गूंज उठा। 

    हर कोई राष्ट्रभक्ति में मस्त नज़र आया। इसके बाद तिरंगा यात्रा में शामिल छात्र-छात्राओं और वहां मौजूद युवाओं के बीच एसपी नय्यर नें चॉकलेट वितरित कर। इस राष्ट्रीय पर्व की खुशियों में चार चांद लगा दिया हर किसी के चेहरे पर खुशी के भाव देखे जा सकते हैं । 

    तिरंगा यात्रा में पुलिस अधीक्षक के साथ अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी मुख्य अग्निशमन अधिकारी धीरेंद्र कुमार यादव क्षेत्राधिकारी नगर प्रीति त्रिपाठी सीओयूटी सहित कई थानों से आए थानाध्यक्ष और पुलिस बल के जवान तिंरगा यात्रा में शामिल रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.