Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। बहु ही निकली 6 लाख के गहनों की चोर, राक्षबन्धन पर मौका देख हाथ किया साफ, ,बहन के घर ले जाकर दफनाए जेवर,पूछताछ में हुआ खुलासा।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में ताजा मामला सामने आया है आपको बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम मोतीवार्ड में एक आवास में हुई चोरी का खुलासा किया है। जिसमें यह बात सामने आई है कि छोटी बहू ने ही घर से जेवरात चोरी किए थे। गुरूवार को कोतवाली में चोरी की घटना का खुलासा करते हुए थाना प्रभारी अपाला सिंह ने बताया कि मोती वार्ड निवासी फरियादी रामेश्वर पिता शिवचरण वाघमारे ने 16 अगस्त को थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अज्ञात लोगों ने उनके घर में घुसकर सोने, चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 380 भादवि के तहत मामला दर्ज कर लिया। 

    अपाला सिंह (टी आई कोतवाली बैतूल)

    एसपी सिमाला प्रसाद और एएसपी नीरज सोने के दिशा निर्देश पर चोरी के मामले का खुलासा करने के लिए टीम गठित की। इस टीम को चोरी की घटना का खुलासा करने में सफलता हासिल हुई है। कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि जिस घर में चोरी हुई थी उस घर के पीछे का दरवाजा खुला था और किसी प्रकार से टूटा फूटा नहीं था। 

    इस बात को लेकर पुलिस को संदेह हुआ। जिस घर में चोरी हुई उसी घर के परिजनों से पुलिस ने पूछताछ करना शुरू की। इस दौरान खुलासा हुआ कि छोटी बहू संध्या वाघमारे 14 अगस्त को अपने जीजा भैयालाल रावते और बहन सरिता रावते निवासी सीताकामथ रानीपुर के साथ 14 अगस्त को जब सभी परिजन रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने सारनी गए थे उसी दौरान घर से जाते समय छोटी बहू ने घर के पीछे का दरवाजा खुला छोड़ दिया था और सारनी जाते समय अपने जीजा एवं बहन के घर सीताकामथ उतर गई और उसी दिन अपने जीजा और बहन के साथ बैतूल वापस आ गई। 

    संध्या ने घर के पीछे के दरवाजे से घर के भीतर प्रवेश कर सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। इस तरह से पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.