Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गाजीपुर। आशनाई के चक्कर में युवक की धारदार हथियार से हुई थी हत्या, 3 गिरफ्तार।

    महताब आलम\गाजीपुर। ख़बर गाजीपुर से है।जहां आज एसओजी और दुल्लहपुर थाने की पुलिस ने 13/14 अगस्त की रात लेनदेन और आशनाई के चक्कर में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है पकड़े गए आरोपियों के पास से आला कत्ल भी बरामद कर लिया है। इस बात का खुलासा एसपी रोहन पी बोत्रे ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कांफ्रेंस कर किया है। 

    इस दौरान एसपी ने बताया कि दुल्लहपुर थाना इलाके के अमारी रेलवे फाटक के पास मृतक आशीष चौहान किराना का दुकान किया था और पास में ही किराए के मकान में रहता था। पकड़े गए तीनों आरोपी ओम प्रकाश यादव, पिंटू यादव और संदीप ने 13/14 अगस्त की रात मृतक आशीष चौहान के घर में घुस कर धारदार हथियार से 17 वार कर हत्या कर दी थी। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि आशीष और संदीप चौहान के बीच पहले से ही रंजिश चल रही थी। संदीप की चचेरी बहन और मृतक आशीष के साथ प्रेम प्रपंच चल रहा था। जिसको लेकर संदीप और मृतक आशीष की रंजिश चल रही थी। वही दूसरा आरोपी के घर में शादी के दौरान मृतक आशीष चौहान के किराना की दुकान से 70 से 80 हजार के उधार का समान लिया था। जो मृतक आशीष पैसों के लिए तगादा करता था जिससे पिंटू खीज खाया हुआ था। वही तीसरा आरोपी ओम प्रकाश यादव भी संदीप की चचेरी बहन से प्रेम करता था। लेकिन उसकी बहन मृतक आशीष को चाहती थी। 

    रोहन पी बोत्रे, एसपी गाजीपुर

    जिसकी वजह से तीनों आरोपियों का एक ही टारगेट मृतक आशीष था। जिसके मौत के घाट उतारने का प्लान बना डाला और 13/14 अगस्त की रात पकड़े गए तीनों आरोपियों ने मिलकर मृतक के घर में घुस कर धारदार हथियार से 17 से 18 वार कर हत्या कर दिया। फिलहाल तीनों को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर विधिक करवाई की जा रही है और ब्लाइंड केस का सफल अनावरण करने वाली टीम को एसपी ने 10 हजार के इनाम की घोषणा किया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.