Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चित्तौड़गढ़। राधाकृष्णन शिक्षिका सेना द्वारा 28 अगस्त 2022 रविवार को होगा लहरिया उत्सव झंकार का आगाज।

    चित्तौड़गढ़। राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन्  की एक आवश्यक बैठक राजस्थान शिक्षिका सेना राधाकृष्णन के द्वारा प्रायोजित लहरिया उत्सव झंकार के निमित्त प्रमोद कुमार गौड़ प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष के मुख्य अतिथि और दुर्गा प्रसाद गौड़ की अध्यक्षता में  बैठक आयोजित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रमोद कुमार गौड़ ने बताया कि राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन प्रतिवर्ष विभिन्न प्रकार के सामाजिक सरोकार और उत्सव का आयोजन करता रहता है । लेकिन चित्तौड़गढ़ में राधाकृष्णन संघ की शिक्षिका सेना के द्वारा चित्तौड़गढ़ जिले में लहरिया उत्सव झंकार का प्रथम आयोजन विशाल रूप में आयोजित करने का लक्ष्य संगठन ने रखा है। जिसमें विभिन्न प्रकार की राजस्थान से जुड़ी हुई प्रतियोगिताओं नृत्य और पारंपरिक वेशभूषा की प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा।

    संगठन के जिलाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गौड़ ने बताया कि इस कार्यक्रम में लगभग 300 से अधिक संपूर्ण जिले की शिक्षिकाएं भाग लेगी । और सामाजिक सरोकार और सामाजिक गतिविधियों पर विस्तार से नाटक, एकांकी ,नृत्य और प्रतियोगिताओं के माध्यम से प्रस्तुति दी जाएगी।  संगठन के महामंत्री कान सिंह सुवावा ने बताया कि यह कार्यक्रम संगठन को मजबूती तो प्रदान करेगा ही साथ ही महिला सशक्तिकरण और महिला सहभागिता का  सामाजिक समरसता एवं एकता  के रूप में एक विशाल संदेश समाज में जाएगा ।कार्यक्रम की संपूर्ण तैयारी हेतु अलग-अलग समितियों का गठन किया गया ।

    कार्यक्रम में प्रदेश सह संगठन मंत्री लाल सिंह अमराणा, शिक्षिका सेना की  जिला संयोजिका झूला लोढ़ा, पूर्व जिला संयोजिका डॉ. अनिता सोनी, प्रदेश प्रतिनिधि अनिल शर्मा, तिलकेश  टेलर, सतीश दशोरा, लोकेंद्र भानु सिंह राव, बहादुर सिंह राव ,शक्ति सिंह राव ,दीनदयाल नाराणीवाल, हिम्मत लाल कलाल, शिव कुमार वैष्णव, धर्मेंद्र सिंह तंवर, राजेंद्र प्रसाद अग्रवाल पिंकेश ट्रेलर सुनील पलोड़, रमेश कुमार सहित कई शिक्षक संगठन के सदस्य उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री कान सिंह सुवावा ने किया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.