Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। फिल्मी सितारों से सजेगी रामलीला,25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक होगा मंचन।

    देव बक्श वर्मा\अयोध्या। धर्म नगरी अयोध्या में फिल्मी सितारों  की रामलीला का मंचन  अयोध्या में 25 सितंबर से 5 अक्टूबर तक होगा। मौजूदा तीन सांसद अयोध्या की रामलीला में आएंगे नजर। भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन निभाएंगे केवट का पात्र। तो वही दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी परशुराम की भूमिका में आएंगे नजर।आजमगढ़ से उपचुनाव जीतकर के संसद पहुंचे सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ भगवान राम के भाई  लक्ष्मण के पात्र मैं नजर आएंगे  करेंगे  अभिनय।  फिल्म की अभिनेत्री भाग्यश्री निभाएंगी शबरी का पात्र। विंदू दारा सिंह अपने चिरपरिचित अंदाज में हनुमान के पात्र पर आएंगे नजर। रामलीला का विशालकाय डिजिटल स्टेज होगा आकर्षण का केंद्र।इस बार आम जनमानस भी ले सकेंगे फिल्मी सितारों की रामलीला का लुफ्त। शाम 7:00 बजे से रात 10:00 बजे तक सोशल साइट और विभिन्न टेलीविजन चैनल के माध्यम से होगा सीधा प्रसारण। अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने किया लक्ष्मण किला रामलीला मैदान का निरीक्षण। 25 अगस्त को होगा रामलीला का भूमि पूजन। 

    बॉलीवुड स्टार्स से सजी अयोध्या की रामलीला को वृहद स्तर पर प्रदर्शित करने की तैयारियां शुरू होने जा रही हैं!  रामलीला का भूमि पूजन 25 अगस्त को होना है तैयारियों को लेकर  अयोध्या रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मालिक बॉबी पहुंचे उन्होंने लक्ष्मण किला के महंत मैथिली शरण दास का आशीर्वाद लिया और रामलीला को लेकर चर्चा की लक्ष्मण किला में राम लीला मैदान का निरीक्षण किया!

    गत वर्ष के रामलीला में कोविड संक्रमण काल के चलते आमजन के लिए अयोध्या पहुंचकर रामलीला देखना संभव नहीं था! रामलीला को टेलीविजन पर देखा जा रहा था किंतु इस बार अयोध्या के लोगों को सीधे रामलीला देखने का सौभाग्य प्राप्त होगा! इस वर्ष की रामलीला अन्य वर्ष की रामलीला से ज्यादा अच्छा करने का प्रयास किया जा रहा है! तैयारियां चल रही हैं! कई नए किरदार अपना पाठ अदा करेंगे!

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.