Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। 12 वर्षीय बच्चे की नहर में डूबने से मौत।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। गोविंद नगर विधानसभा अंतर्गत नौरैया खेड़ा से सी टी आई के पास से बहने वाली नहर में बीती रात एक 12 वर्षीय बालक दीपू संजय नगर बस्ती निवासी की डूबकर दुखद मौत हो गई। विधायक  तुरंत मौके पर पहुंचे। और परिवार को, अपनी संवेदनाएं एवं दुख सहने की मजबूरी का आग्रह करते हुए, ईश्वर की मर्जी मानते हुए, सांत्वना दी।

    विधायक  ने बताया कि सिंचाई विभाग से संपर्क कर के, रात में ही पानी को कम करा कर, शव को तो, रात में ही निकलवा लिया गया।परंतु रक्षाबंधन वाले दिन बच्चे की दुखद मौत ने, पूरे क्षेत्र के निवासियों के साथ, हम सब को भी झकझोर दिया। विधायक ने स्वयं का संकल्प लेते हुए कहा कि अब इस,कच्ची नहर को भी,हर हाल में,पक्की कराकर ही दम लूंगा।जिससे दूसरे किसी परिवार या उनके बच्चों को, सुरक्षा मिले और इस प्रकार की घटना की पुनरावृति ना हो पाए।

    विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कच्ची नहर के किनारे रहने वाले निवासियों,आसपास के परिवारों से भी अपील करी कि,अपने बच्चों को समझायें कि,वह नहर में नहाने के लिए,ना जायें क्योंकि बाद में ऐसी दुर्घटनाएं हमारा बीता हुआ समय वापस नहीं ला पाती है और हमारे पास सिवाय अफसोस के, और दुख सहने के फिर कुछ रह नहीं जाता है। अतः बच्चों पर निगरानी रखने की  जिम्मेदारी, हमें ही उठानी चाहिए।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.