Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। अंश मार्डन इंडेन गैस एजेंसी पर 10 किलो कम्पोजिट सिलेंडर लांच किया गया।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। जलालाबाद में अंश मॉडर्न इंडेन गैस एजेंसी पर 10 किलो कम्पोजिट सिलेंडर लांच किया गया। गैस एजेंसी स्वामी ई. अनुज गुप्ता ने बताया इंडियन आयल इस दिशा में बहुत पहले से लगा हुआ था कि कैसे ग्राहकों को ब्लास्ट प्रूफ, आकर्षक, कम वजनी और सुन्दर गैस सिलेंडर मुहैया कराया जाए जिस से वे और सुरक्षित और सुविधाजनक महसूस करें। 

    इसी क्रम में इंडियन आयल ने देश भर में 10 किलो और 5 किलो में बेहद सुविधाजनक और सुरक्षित कम्पोजिट सिलेंडर उतार दिए हैं। कम्पोजिट सिलेंडर ये वजन में बेहद हल्का है इसका कुल वजन गैस के साथ लगभग 15 किलो है जबकि लोहे के पुराने सिलिंडर का वजन गैस के साथ लगभग 30 किलो होता है। इसे लाना लेजाना बहुत आसान है। इस सिलिंडर में आप गैस बहार से ही देख सकते हैं कि सिलेंडर में कितनी गैस है। इसमें बहार से ही गैस दिखने की वजह से आप गैस खत्म होने से पहले ही अपना दूसरा सिलेंडर मंगवा सकते हैं। एकदम से गैस खत्म होने वाली समस्या का भी समाधान हो जायेगा। 

    ये पुराने सिलेंडर की तुलना में दिखने में अधिक खूबसूरत है। फाइबर का होने की वजह से ये जंक रोधी है। आप कम्पोजिट सिलेंडर लेने के लिए अपना पुराना लोहे का सिलिंडर जमा करके आप कम्पोजिट सिलेंडर अपनी सम्बंधित एजेंसी से प्राप्त कर सकते हैं। बस आपको पुराने और कम्पोजिट सिलेंडर की सिक्यूरिटी अमाउंट का डिफरेंस अमाउंट एजेंसी में जमा करना होगा। आज लोहे वाले सिलिंडर की सिक्यूरिटी 2200 रुपये है और कम्पोजिट सिलिंडर की सिक्यूरिटी 3350 रूपए है। इस तरह मात्र 1150 रूपए का ही अंतर है। इसे नए कनेक्शन के रूप में भी प्राप्त कर सकते है। बस एजेंसी वाले को आपको बताना होना की आपको नए कनेक्शन के साथ लोहे वाला नहीं बल्कि नया कम्पोजिट सिलेंडर चाहिए। आयोजन में सुनील, हरीश, नीलाक्ष, पाठकजी, प्रदीप, अमित, रामवीर, रईस, नूर मिया, कुलदीप आदि लोग मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.