Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    श्रावस्ती। जिलाधिकारी ने ’’हर घर तिरंगा’’ कार्यक्रम के तहत प्रचार-प्रसार हेतु सूचना विभाग से आयी एल0ई0डी0 वैन को हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना।

    सर्वजीत सिंह\श्रावस्ती। आजादी का अमृत महोत्सव के अन्तर्गत ’’हर घर तिरंगा’’ कार्यक्रम के तहत लोगों को जागरूक करने हेतु कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी नेहा प्रकाश ने सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग द्वारा आयी एल0ई0डी0 वैन को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। यह एल0ई0डी0 वैन जनपद के सभी तहसील मुख्यालयों/ब्लाक मुख्यालयो व विभिन्न प्रमुख बाजारों/कस्बो/गांवों एवं प्रमुख चौराहों पर जाकर लोगों को अपने घरों में 13 से 15 अगस्त तक तिरंगा फहराने के लिए जागरूक करेंगी। 

    इस अवसर पर जिलाधिकारी ने कहा कि एल0 ई0 डी0 वैन के माध्यम से आमजन को अपने घरों में तिरंगा फहराने के लिए जागरूक किया जायेगा। और लोगों को अपने घरों में झण्डा लगाने हेतु प्रेरित भी किया जायेगा। जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील किया है कि सभी जनपदवासी इस महा अभियान में अपनी पूर्ण सहभागिता निभाते हुए अपने घरों पर तिरंगा लगायें और समरस भाव से इस आयोजन से जुड़ें और कार्यक्रम को सफल बनायें। उन्होने कहा कि तिरंगा सिर्फ एक ध्वज नही है, अपितु देश के लिए हमारी भावनाओं का वह प्रतीक है, जिसके लिये अनेक सेनानियों ने अपना सर्वस्व बलिदान किया है। इसलिए हर घर तिरंगा आंदोलन को मजबूत करने हेतु अपने घरों में तिरंगा अवश्य फहराएं। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अनुभव सिंह, जिला सूचना अधिकारी शिवनाथ सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.