Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पीलीभीत। धान की सिंचाई कर रहे दो किसानों की इंजन फटने से दर्दनाक मौत।

    कुंवर निर्भय सिंह\पीलीभीत। धान की फसल की सिंचाई करते समय इंजन  फटने से दो  किसानों की दर्दनाक मौत हो गयी जिससे क्षेत्र में  दुःख की लहर दौड़ पड़ी सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों किसानों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। परिजनों सहित पूरे गांव में मातम छा गया।

    जनपद  क्षेत्र के बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव आजमपुर बरखेड़ा के रहने वाले 51 वर्षीय शिवकुमार पुत्र नत्थू लाल रविवार को सुबह अपने खेत पर धान की फसल की सिंचाई पंपिंग सेट से कर रहा था तभी इंजन में कोई खराबी आ गई जिस पर उसका पड़ोसी 32 वर्षीय महेश पाल  पुत्र रामभजन भी वहीं आ गया और दोनों लोग इंजन को सही करने लगे इंजन को सही करते हुए दोनों किसान  इंजन के पंखे में फंस गए और पंखे के साथ लगातार घूमने लगे बाद में इंजन फट गया जिससे दोनों किसानों के दर्दनाक मौत हो गई और  उनके शव बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए क्षेत्र में इंजन फटने से किसानों की दर्दनाक मौत की लोगों में कोहराम मच गया।

    सूचना पर थाना बिलसंडा प्रभारी निरीक्षक अचल कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे दोनों किसानों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। किसानों की दर्दनाक मौत से पूरे गांव में मातम छा गया।  सूचना पर क्षेत्रीय विधायक विवेक वर्मा  ने पहुंच कर  परिजनों को ढांढस बंधाया।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.