Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नैमिषारण्य\सीतापुर। नैमिषारण्य धाम के सभी शिवालयों में शिव भक्तों द्वारा गगनभेदी बम बम भोले के जयकारों से पूरा वातावरण शिवमय।

     गौरव दीक्षित

    नैमिषारण्य\सीतापुर। श्रावण मास के दूसरे सोमवार की पूर्व संध्या पर पावन नगरी नैमिषारण्य धाम के सभी शिवालयों में शिव भक्तों द्वारा गगनभेदी बम बम भोले के जयकारों से पूरा वातावरण शिवमय हो गया प्रदेश के कई जिलों से हजारों की संख्या में आये शिवभक्तों एवं कांवड़ियों की भीड़ सीतापुर, हरदोई मार्ग पर स्थित देवदेवेश्वर धाम में जुटने लगी थी। 

    श्रावण मास के दूसरे सोमवार को ध्यान में रखते हुए नैमिषारण्य थाना प्रभारी दिग्विजय पाण्डेय ने सुरक्षा व्यवस्थाओं के कड़े इंतजाम किए आए हुए कांवड़ियों की सुविधा के लिए चप्पे चप्पे पर पुलिस बल तैनात कर बड़े बहनों को बाहर ही रोक लिया गया जिससे कावड़ियों को किसी प्रकार की आने जाने में दिक्कत न हो नैमिषारण्य तीर्थ स्थित देवदेवेश्वर धाम में दूसरे सोमवार के पावन अवसर पर कांवड़ियों का भीड़ उमड़ पड़ी सर्वप्रथम कावड़ियों ने आदिगंगा गोमती के देवदेवेश्वर घाट पर स्नान कर कांवड़ में गोमती नदी का पवित्र जल भरकर भगवान शिवशंकर के भजनों पर गाते झूमते हुए विभिन्न शिव मंदिरों के लिए रवाना हुए ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.