Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। एक पेड़ पुरानी पेंशन के नाम, पौधारोपण किया।

    कानपुर। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी पी सिंह रावत द्धारा विगत वर्षो की भांति इस वर्ष भी एक पेड़ पुरानी पेंशन बहाली के नाम लगाने का निर्णय लिया , अजय कुमार द्विवेदी ने कहा है कि इसी आवाहन पर देश हित में पर्यावरण संरक्षण के नाम पर एक पेड़ लगाने का कार्यक्रम से  बड़ा संदेश देने का प्रयास किया गया है ,  प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने बताया कि आज हम जो वृक्ष लगाएँगे वो भविष्य में हमें ठंठी छाया, जीवन के लिए आक्सीजन और खाने फल देंगे उसी तरह एक कर्मचारी के लिए पुरानी पेंशन सेवानिवृत्त के बाद जीवन यापन के लिए आक्सीजन है।

    प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा  प्रत्यूष दिवेदी ने कहा कि एनपीएस व्यवस्था पूरी तरह से बाजार आधारित व्यवस्था है, आजकल  युक्रेन में युद्ध चल रहा है जिससे भारत के कर्मचारियों से कोई मतलब नहीं लेकिन यूक्रेन युद्ध से शेयर बाज़ार गिर गया आर एन पी एस खाते में जमा हमारी धनराशि भी कम हो गई। भविष्य में एनपीएस खातों में जमा हमारी धनराशि विश्व के किसी भी बड़ी घटना के कारण गिरकर चौथाई रह जाए तो हमारा भविष्य सड़कों पर भीख माँगने वाला होगा ।उसी उसी क्रम में आई टी आई पाण्डुनगर में वृक्षारोपण किया गया। राष्ट्रीय पुरानी पेंशन बहाली संयुक्त मोर्चा लगातार देश भर में अनेकों आंदोलन कार्यक्रम करते आ रहा है देश की सड़को पर  लगातार एनपीएस कार्मिकों की मांग पुरानी पेंशन बहाली की आवाज बुलन्द हो रही है ।

    वृक्षारोपण कार्यक्रम। आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप ,अजय द्विवेदी प्रदेश अध्यक्ष , प्रत्यूष द्विवेदी प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष ,  मनोज झा जिला उपाध्यक्ष  राजेश पाठक पवन शुक्ला अंगद राज धीरेन्द्र अवस्थी प्रेम प्रकाश सहदेव सिंह राजेश तिवारी उमेश शर्मा गौरव पाण्डेय तुषार सिंह  राजीव शुक्ला कृष्ण पाल ,इत्यादि लोग मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.