Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर/बिजनौर। रामडोल शोभा यात्रा समिति के पदाधिकारियों में हुई गुटबाजी, दर्जनों लोग धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी से मिले।

    दिनेश कुमार प्रजापति

    धामपुर/बिजनौर। धामपुर में सैकड़ों बरसों से निकलती आ रही रामडोल शोभा यात्रा के अध्यक्ष पद को लेकर गुटबाजी हो गई है जिसको लेकर आज दर्जनों लोग धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ से मिले पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ ने कहा आपस में अध्यक्ष पद को लेकर जो विवाद है इसे यह लोग आपस में बैठकर ही निपटा लें तो अच्छा रहेगा। 

    एक बार फिर कल बुलाया है और समिति के लोगों से कल तक आपस में बैठकर आपस में वार्ता कर निर्णय लेने की बात कही वही अनिल शर्मा एडवोकेट ने अपना पक्ष रखते हुए कहा शोभायात्रा पिछले 100 वर्षों से भी अधिक से निकलती आ रही है जिसमें सभी लोगों ने मुझे अध्यक्ष चुना था समिति के कुछ लोग इस में उत्पन्न पैदा करना चाहते हैं जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा वही दूसरा पक्ष ने भी अपनी बात रखते हुए कहा अनिल शर्मा और अनिल अग्रवाल दोनों अध्यक्ष पद से इस्तीफा तो हो जाएगा समस्या का समाधान, दूसरे पक्ष ने कहा अनिल शर्मा एडवोकेट अध्यक्ष पद नहीं छोड़ना चाहते, कुणाल गांधी सिल्लू हलवाई सुभाष जैन दिव्य आलोक शर्मा अभिषेक त्यागी इंजीनियर अनिल कुमार प्रमोद अग्रवाल संदीप शर्मा सिवाश  शर्मा संजीव शर्मा आदि लोग मौजूद रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.