Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। समस्याओ को लेकर किसानों ने डीएम कार्यालय के मुख्य द्वार को घेरा।

    ............ बिजली विभाग की मनमानी को लेकर फूटा भाकियू भानू का आक्रोश।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। किसानों को होने वाली विभिन्न समस्याओं को लेकर आज भारतीय किसान यूनियन भानू गुट ने प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में जिला अधिकारी कार्यालय का घेराव किया, इस दौरान सैकड़ों की संख्या में भारतीय किसान यूनियन भानु के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी कार्यालय के मुख्य द्वार पर धरना प्रदर्शन कर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

    आपको बता दें किसानों से संबंधित अपनी 9 सूत्रीय मांगों को लेकर भारतीय किसान यूनियन भानु गुट के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी कार्यालय के मुख्य द्वार पर आज सुबह से ही डेरा डाल दिया, इस दौरान किसान नेताओं ने पुलिस प्रशासन व बिजली विभाग के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली।

    जिलाधिकारी कार्यालय पर किसानों को जुटते देख पुलिस प्रशासन के भी कान खड़े हो गए और पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए दो थानों का फोर्स प्रदर्शन स्थल पर तैनात कर दिया, खुद सीओ सिटी डीके पंत समेत सोरों इंस्पेक्टर रमेश भारद्वाज, कासगंज कोतवाल जगमोहन कश्यप समेत भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा।

    इस दौरान किसान नेताओं ने जिला अधिकारी को संबोधित 19 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा जिले के कुमरौआ गांव में बन रहे बायो मेडिकल वेस्ट ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण कार्य पर तत्काल रोक लगाने की मांग उठाई है, इसके अलावा जिले के गन्ना किसानों का जो बकाया भुगतान है उसे तत्काल प्रभाव से 1 महीने के अंदर भुगतान कराने की मांग की है।

    इसके साथ ही घुमंतू गोवंश को पकड़ने के लिए उचित प्रावधान बनाने, बिजली विभाग द्वारा किए जा रहे किसानों के उत्पीड़न व राजस्व संबंधी समस्याओं के तत्काल निदान की मांग उठाई है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.