Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। शिक्षकों की बड़ी लापरवाही, स्कूल के कमरे में मासूम बच्चे को किया बंद ,जांच में जुटे शिक्षा अधिकारी।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। बड़ी खबर बलिया से है जहां बलिया के प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक और कर्मचारियों की  बड़ी लापरवाही सामने आयी है। जहाँ कक्षा 1 में पढ़ने वाला एक छात्र को ही क्लास रूम विद्यालय कर्मचारी और अध्यापकों की लापरवाही से मे बंद हो गया ।और विद्यालय का पुरा स्टाफ अपने घर को चले गये।

    हिमांशु मिश्रा, खण्ड शिक्षा अधिकारी

    काफी देर बाद जब यह छात्र अपने घर नही पहुंचा तो  परिजन  उसकी खोजबीन करते विद्यालय पहुंचे, और वहां का  दृश्य देखकर वह सन्न रह गये। उन्होंने देखा तो  अंदर से बच्चे का पैर दिखाई दे रहा है । जिसके बाद परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से विद्यालय के कमरे के दरवाजा के  ताले को तोड़कर अपने बच्चे को बाहर निकाला। जिसका वीडियो वायरल कर दिया । यह वायरल वीडियो प्राथमिक विद्यालय सुखपरा नंबर एक का बताया जा रहा है ।


    इस सम्बंध मे विद्यालय जब  प्रधानाध्यापिका से पूछा गया तो उनका कहना है  कि बच्चा  बेंच के अंदर सो गया था दिखाई नही दिया। शाम को जानकारी होने पर मै बच्चे के घर गई थी। इस घटना को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी का कहना है कि मामले का स्थलीय निरीक्षण कर लिया गया है और कार्यवाई के लिए उच्च अधिकारियों को इसकी रिपोर्ट भेज दी गयी है। 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.