Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। खम्भे में बंधकर चोर की पिटाई।

    ऋषिकेश (संवाददाता)

    नालंदा\बिहार। चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा बाजार में 2 महीने पूर्व में मोबाइल की चोरी का आरोप लगाकर एक युवक अमरजीत कुमार को बांस के खंभे में बांधकर सरेआम पिटाई की। दबंगई की हद को पार करते हुए नरसंडा बाजार में सरेआम मोबाइल चोरी का आरोप लगाते हो कारु कुमार और उसके भाई के द्वारा एक शख्स अमरजीत कुमार को बांस के खंभे में बांधकर सरेआम बीच बाजार में पिटाई की गई। 

    जिसका वीडियो भी स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बनाकर वायरल कर दिया। सबसे बड़ी बात यह है कि यह घटना नरसंडा बाजार में युवक के साथ कई मिनटों तक  अंजाम दिया जा रहा था लेकिन किसी ने भी पीटते हुए युवक को बचाने की पहल ना करते हुए अपने अपने मोबाइल में इस घटना की वीडियो शूट कर रहे थे या फिर यूं कहें कि पीटते वक्त वहां की जनता मूकदर्शक बनी हुई थी। 

    फिलहाल इस मामले में चंडी थाना में आवेदन दिया गया है जिसमें दो नामजद हैं वहीं घायल व्यक्ति का नाम अमरजीत कुमार है। वहीं इस मामले में चंडी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने फोन पर बताया कि उन्हें इस मामले के बारे में जानकारी हुई है इस मामले में अब तक 2 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी चंडी थाना में दर्ज की गई है आरोपियों की तलाश की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.