Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट किया शेयर तो संघ कार्यकर्ता को मिली जिंदा दफनाने की धमकी।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। यूपी के कासगंज में नूपुर शर्मा का। समर्थन करने पर एक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता को इंस्टाग्राम पर मुस्लिम युवको ने जिंदा दफनाने की धमकी दी है। हालांकि बाद में युवक ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इस पूरे मामले में आर एस एस कार्यकर्ता की तरफ से आरोपी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

    पूरा मामला कासगंज जनपद के अमांपुर थाना क्षेत्र का है। दरअसल अमांपुर कस्वे के गांधीनगर मुहल्ले के रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता दुष्यंत गुप्ता पुत्र कौशल किशोर गुप्ता की कुछ दिन पहले ही कस्बे के रहने वाले समीर सिद्धकी पुत्र जाबिर सिद्दीकी और राशिद पुत्र जाकिर भुर्जी के साथ नूपुर शर्मा मामले को लेकर बहस हुई थी जिसमें दुष्यंत गुप्ता ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया था। 

    दुष्यंत गुप्ता -पीड़ित

    जिसके बाद दिनांक 25 जुलाई को समीर सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्वयं के साथ राशिद की फोटो शेयर करते हुए लिखा "दुष्यंत खुली धमकी,ज़िंदा दफनाया जाएगा" हालांकि कुछ देर बाद धमकी भरा मैसेज डिलीट कर दिया गया. लेकिन इसी बीच दुष्यंत ने उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट ले लिया और पूरे मामले की शिकायत अमापुर कोतवाली पुलिस से की. जिसके बाद अमापुर थानाध्यक्ष राम सिया मौर्य ने जानकारी देते हुए बताया कि दुष्यंत गुप्ता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनके मोबाइलों को सर्विलांस पर लगाकर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है। आरोपियों की तलाश में कई टीमें लगाई गई हैं। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.