Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। जिलाधिकारी ने अपने गोद लिए स्कूल का किया निरीक्षण।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। खबर उत्तर प्रदेश के बलिया से हैं जहां जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने अपने गोद लिए हुए स्कूल प्राथमिक विद्यालय माल्देपुर का निरीक्षण गुरुवार को किया। उन्होंने बच्चों से बातचीत करके विद्यालय में पठन-पाठन की गुणवत्ता को परखा। साथ ही बच्चों में कुछ पाठ्य सामग्री का भी वितरण किया।

    जिलाधिकारी ने प्रधानाध्यापक जनार्दन यादव के निर्देश दिया कि विद्यालय में जो भी समस्याएं हैं, क्रमबद्ध तरीके से अवगत कराएं। हर समस्या का निराकरण करा कर बेहतर पठन-पाठन का माहौल सुनिश्चित कराया जाएगा। 

    सभी अध्यापक समय से विद्यालय आएं और अपने दायित्व का निर्वहन पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ करें। उन्होंने कहा कि बच्चों के अभिभावकों से भी हमेशा संपर्क बनाए रखें और बच्चों की पढ़ाई को लेकर उन्हें भी प्रेरित करते रहें। अब से विद्यालय में हमेशा आते रहने की बात उन्होंने कही।


    जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने बड़े प्यार से बच्चों से भी बात की, यह देखकर ऐसा लगता है कि पूरे जिले को संभालने के साथ- साथ गोद लिए हुए स्कूल पर भी पूरी ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यो का निर्वहन कर रही है। यह देखकर ऐसा लगता है कि स्त्री हर रूप मे अपना फर्ज निभाती है फिर वह कोई पद हो। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.