Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    गोरखपुर। संजय कुमार सिंह बने भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति के गोरखपुर जिला प्रभारी

    गोरखपुर। पत्रकारों के हितों की लड़ाई लड़ने वाले पंजीकृत राष्ट्रीय संगठन भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति के अध्यक्ष दिलावर सिंह ने गोरखपुर के वरिष्ठ पत्रकार संजय कुमार सिंह को संगठन का गोरखपुर जिला प्रभारी मनोनीत किया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलावर सिंह ने आशा व्यक्त की है कि संजय कुमार सिंह के कुशल नेतृत्व में गोरखपुर जनपद में संगठन के प्रचार प्रसार और पत्रकारों के हितों के लिए उल्लेखनीय कार्य किया जाएगा। 

    संजय कुमार सिंह के गोरखपुर जिला प्रभारी नियुक्त किये जाने पर गोरखपुर जर्नलिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रत्नाकर सिंह ने उन्हें बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति के गोरखपुर जिला संयोजक डॉ. सतीश चंद्र शुक्ला ने सिंह के मनोनयन पर उन्हें बधाई देते हुए आशा व्यक्त की है कि उनके नेतृत्व में गोरखपुर में पत्रकारों के हितों की पूरी तरह रक्षा की जाएगी। साथ ही संगठन के मंडल प्रवक्ता चतुर्भुज शुक्ला तथा संजय मिश्रा, अजय दुबे, रोहित शुक्ला, सौरभ पान्डे आदि ने भी सिंह के मनोनयन पर उन्हें बधाई दी है। सिंह को बधाई देने वालों में प्रमुख रूप से गोरखपुर के सांसद रविकिशन शुक्ल, राज्यसभा सांसद राधा मोहन दास अग्रवाल, भाजपा मीडिया संपर्क विभाग के क्षेत्रीय संयोजक सिद्धार्थ शंकर पांडेय आदि प्रमुख रहे।

    बता दें कि पत्रकारों के हितों के लिए संघर्षरत भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति एक राष्ट्रीय स्तर का पंजीकृत संगठन है जो देश भर में छोटे बड़े सभी पत्रकारों के हितों की रक्षा हेतु सदैव तत्पर रहता है। ऐसे में जबकि पत्रकारों के हितों के लिए आवाज़ उठाने हेतु कोई भी संगठन सामने नहीं आता तब भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति बिना किसी दबाव के खुलकर पत्रकारों के पक्ष में अपनी आवाज बुलंद करने को सदैव तत्पर रहता है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में पुलिस द्वारा लखीमपुर के पत्रकार के उत्पीड़न के खिलाफ भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार समन्वय समिति संगठन के अध्यक्ष दिलावर सिंह के नेतृत्व में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था, जिसके फलस्वरूप दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गयी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.