Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ एक सपा करेगी बड़ा आंदोलन: तनवीर खां

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। बिजलीपुरा स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर सपा की मासिक बैठक सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में मुख्य रूप से स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर और जुलाई 2022 से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सदस्यता अभियान चलाए जाने और जनपद शाहजहांपुर में पुलिस द्वारा सपा समर्थकों व कार्यकर्ताओं पर सत्ता पक्ष के दबाव में फर्जी मुकदमे लिखने पर चर्चा की गई।

    इस मौके पर सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर इसी महा जुलाई 2022 से सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा हम सभी पार्टी के लोगों की जिम्मेदारी है कि पूरी निष्ठा ईमानदारी से प्रत्येक बूथ पर सभी समाज के लोगों को जोड़कर सदस्यता अभियान चलाना है और समाजवादी पार्टी को मजबूत करना है उन्होंने कहा जल्द ही पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस मौके पर पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा कि स्थानीय निकाय के चुनाव में नगर पालिका  व नगर पंचायत और नगर निगम में समाजवादी पार्टी जिसे भी प्रत्याशी बनाए उसे हम सभी पार्टी के लोग मिलकर चुनाव जिताने में पूरी ताकत झोंक दे।

    इस मौके पर पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है जब से सत्ता पक्ष के दबाव में समाजवादी पार्टी के समर्थकों व कार्यकर्ताओं का लगातार मनोबल तोड़ने के लिए पुलिस द्वारा थानों में लगातार फर्जी मुकदमे लिखे जा रहे हैं।

    इस मौके पर ददरौल विधानसभा से पूर्व सपा प्रत्याशी राजेश वर्मा ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी होते हैं पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान करना हम सभी पार्टी के लोगों का फर्ज है।  मुख्य रूप से सैयद रिजवान अहमद, गोपाल अग्निहोत्री, संजीव वर्मा, अतिउल्लाह सिद्दीकी, अवधेश कुमार पाल आदि ने विचार व्यक्त किए।

    इस मौके पर नसीम खान,हफ़ीज़ अंसारी,विपिन यादव, अजीज अहमद खान, बीडीसी मेंबर ज्ञान देवी,संतोष कुमार पाल,नाजिम फारुकी,मो. फैसल, जबर सिंह यादव, शकील अहमद सभासद, मुकुल प्रताप सिंह, उमर खान,आरिफ अंसारी, रामनिवास यादव,सुनील मौर्या,अमन गुर्जर, तस्लीम अंसारी, प्रवेश सिंह यादव,शिवम सिंह, सर्वेश वर्मा, टिंकू सिंह,रानू खान, मुजीब खान,राजा साहब,  सपा जिला अध्यक्ष प्रतिनिधि शाहनवाज आदि मौजूद रहे। बैठक का संचालन सपा नगर विधानसभा सचिव लल्ला सिंह यादव ने किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.