Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। बुजुर्ग का कॉलर पकड़ उसे जबरन स्कॉर्पियो में उठाकर ले जाने का यह वीडियो।

    रहीश खान\कन्नौज। एक बुजुर्ग को देर रात स्कॉर्पियो सवार जबरन उठाकर ले गये। 2 घण्टे तक बुजुर्ग को बंधक बनाये रखने के बाद दबंग उसे वापस उसी जगह फेंक गये। परिजनों ने घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया। घायल बुजुर्ग की पत्नी ने 8 के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। बुजुर्ग को जबरन ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

    शिव प्रताप सिंह (सीओ सदर कन्नौज)

    बुजुर्ग का कॉलर पकड़ उसे जबरन स्कॉर्पियो में उठाकर ले जाने का यह वीडियो कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत चौधरीसराय कांशीराम कालोनी का है। बुजुर्ग को खींचकर गाड़ी में ले जा रहे लोग यहां के गुरसहायगंज कोतवाली के गांधीनगर कर रहने वाले है। बुजुर्ग भी उसी मोहल्ले का रहने वाला रोशन खां है। रोशन खां का कहना है कि उसे ले जाने वाले हाशिम, कल्लू, मल्लू व शाकिर सहित 8 से 10 लोग थे। सभी रास्ते भर पीटते हुये ले गये और 2 घण्टे बाद कांशीराम कालोनी के बाहर फेंककर फरार हो गये। उसे सड़क पर पड़ा देख परजिन इलाज के लिये अस्पताल ले गये। घायल रोशन का कहना है कि स्कॉर्पियो सवार के परिवार की कोई लड़की घर से गायब है। जिसका आरोप वह मेरे बेटे पर लगा रहे हैं। जबकि 3 माह से मैं और मेरी पत्नी घर पर नही है और न ही हमे कोई जानकारी है। घायल रोशन की पत्नी ने 8- लोगों के खिलाफ पति को जबरन बंधक बनाकर मारपीट की तहरीर सदर कोतवाली में दी है।

    रोशन खां ( पीड़ित)

    बुजुर्ग को जबरन उठाकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर जांच करा मामले में उचित कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सदर कोतवाल को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिये हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.