Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। पटाखे के विस्फोट से चार बच्चे झूल्से, घटना का एसपी लिया जायेजा, अस्पताल मे हो रहा उपचार।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के मनियर थाना क्षेत्र अंतर्गत पिलुई गांव से है जहां मंगलवार की शाम पटाखे के विस्फोट से चार बच्चे गम्भीर रूप से झूल्स गए, जिनमें दो की दशा गंभीर बताई जा रही है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खेलते खेलते बच्चे गांव में कूड़े के ढेर पर पहुंच गए जहां उन्हें पटाखा दिखाई दिया, जिन की संख्या घायल बच्चों ने तीन चार बताई है। 

    राज करन नय्यर- पुलिस अधीक्षक

    बच्चों ने पटाखों की सुतली खोलकर बारूद एक जगह इकट्ठा किया और डेरे से माचिस लाकर उसमें आग लगा दी जिससे वे सभी झुलस गए। घायलों को स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया वहीं पुलिस का कहना है कि 3 पटाखे मिले थे जिन्हें , bomb scot की टीम को बुलाकर खोल के दिखा गया तो उसे पटाखे के मसाले मिले जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी सदर प्रीति त्रिपाठी और शहर कोतवाल प्रवीण सिंह  जिला अस्पताल पहुंच गए। 

    डॉक्टर आरडी राम, प्रभारी सीएमएस

    जहां जिला अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सको टीम घायलों के उपचार करानें में जुट गयी। प्रभारी सीएमएस डॉक्टर आर डी राम ने बताया कि किसी ज्वलनशील पदार्थ से बच्चे झुलस गए हैं। झूलसे हुए बच्चों में बजरंगी 12 वर्ष की आंख प्रभावित हो गई है। इस घटना में कु.गोल्डी 8वर्ष, चन्द्र,बजरंगी 10वर्ष पुत्र गण सुभाष, कृष 8वर्ष पुत्र राजू चौहान,विवेक 12वर्षपुत्र ओमप्रकाश निवासी गण पिलुई थाना मनियर बताया जा रहा है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.