Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। बिना अनुमति के लगा दिया रक्तदान शिविर, स्वास्थय विभाग से नही ली परमीशन।

    .......... रक्तदान में 50 लोगों ने दिया खून, पुलिस पहुंची तो आरोपी भागे।

    शिबली इकबाल\देवबंद। रविवार को एक गांव में बिना स्वास्थय विभाग की परमिशन के एक ब्लड बैंक सेंटर ने रक्तदान शिविर लगा दिया। ग्रामीणों ने 50 यूनिट ब्लड दान शिविर लगा दिया। लेकिन जब उन्हे सच्चाई पता चला वो वह गुस्से हो उठे। पुलिस के पहुंचने से पहले शिविर लगाने वाले भाग गये।

    शिविर में रक्तदान करते हुए व्यक्ति

    गांव चन्दैना कोली में एक ब्लड सेंटर ने मुनादी कराकर गांव में एक इंटर कालेज में रक्त दान शिविर लगाया। गांव के लोग बडी संख्या में रक्तदान करने भी पहुंच गये।बाद में पता चला कि रक्तदान शिविर लगाने के लिए स्वास्थय विभाग से परमिश नही नही ली गई थी। नागल सीएचसी के प्रभारी डा0 नितिन कुमार ने जब ब्लड सेंटर के कर्मचारीयों से फोन पर बात की तो वह संतोषजनक उत्तर नही दे पाए। इस दौरान वहाँ ग्रामीणों की भीड एकत्र होने लगी। सूचना मिलते ही ग्राम प्रधान राजकरण, राकेश शर्मा, सुमित कुमार, प्रवेश चैधरी, मनीष चैधरी, और मोहित भी मौके पर पहुंच गये। कुछ ही देर में पुलिस भी गांव में पहुंच गए। कुछ ही देर में पुलिस भी गांव पहुंच गई। किसी तरह सबको समझाकर शांत कराया। 

    रक्तदान के लिए लाईन में खडे ग्रामीण

    वही आरोपी फरार हो गए। ग्राम प्रधान राजकरण ने बताया कि उन्हे ब्लड डोनेशन कैंप लगने की सूचना नही दी गई। शिविर फर्जी लग रहा है। प्रधान ने बताया कि वह कोतवाली में तहरीर देगें। देवबंद सीएचसी अधीक्षक डा0 अजय कुमार त्यागी ने बताया कि जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.