Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। एक माह पहले शिक्षिका सुप्रिया की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, नाबालिग कथित आरोपी गया जेल।

    देव बक्श वर्मा\अयोध्या। जनपद मे  2 जून को हुए शिक्षिका हत्याकांड का खुलासा करने का दावा पुलिस ने किया। मृतका शादीशुदा है और 5 माह की गर्भवती थी। पुलिस के अनुसार शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या नाबालिग प्रेमी ने की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से लूटे गए सामान बरामद किए हैं। डीआईजी एके सिंह व एसएसपी शैलेश पांडेय ने संयुक्त प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए कहा कि नाबालिग प्रेमी ने शिक्षिका सुप्रिया वर्मा की हत्या किया था। 

    पुलिस के मुताबिक शिक्षिका संबंध बनाए रखने के लिए नाबालिग प्रेमी पर दबाव डाल रही थी नाबालिग प्रेमी बदनामी के डर से बचने के लिए इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक घर में घुसकर नुकीली दार राड से शिक्षिका की हत्या किया था।हत्या के बाद नाबालिग आरोपी ने अलमारी का ताला तोड़कर 50 हजार नकदी, व अन्य सामान की चोरी की थी। पुलिस ने आरोपी नाबालिग के पास से  सामान बरामद कर लिया है।

    श्रीराम पुरम कॉलोनी में 2 जून को दिनदहाड़े घर में घुसकर  शिक्षिका सुप्रिया की हत्या की थी। हत्या के बारे में तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। पुलिस भी हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी। किंतु मामले का पर्दाफाश नहीं हो पा रहा था। इधर एक महीना बीत जाने के बाद पुलिस ने इस घटना का पर्दाफाश किया है और मोहल्ले के ही एक नाबालिक बच्चे को आरोपी बनाया है। मामला कहां तक सही है इसका पता न्यायालय में ट्रायल के बाद ही पता चल पाएगा। पुलिस का दावा है कि नाबालिग प्रेमी के टीशर्ट के माध्यम से हत्या का खुलासा किया गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.