Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग न करने की व्यापारियों ने ली शपथ।

    ............. व्यापारी नेता सचिन बाथम की अध्यक्षता में बैठक में ली गयी शपथ

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहाँपुर। सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारती ने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल की बैठक में उपस्थित व्यापारियों को सिंगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग न करने की शपथ दिलाई। सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारती ने कहा कि प्लास्टिक की ऐसी वस्तु जो नष्ट नहीं हो सकती है, इससे पर्यावरण को बहुत अधिक नुकसान हो रहा है।  सभी को इसके इस्तेमाल से बचना चाहिए और दूसरों को भी इसका प्रयोग न करने हेतु प्रेरित करना चाहिए। कार्यक्रम में व्यापारियों से सहयोग मांगा गया कि सभी व्यापारी सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग बंद करें। जो भी ग्राहक आएं उनको झोला साथ में साथ हेतु आग्रह करें। कोई भी सामग्री प्लास्टिक में न दी जाए, व्यापारी गण प्लास्टिक के बजाए झोला अपने पास रखें।

    महानगर व्यापार मंडल अध्यक्ष सचिन बॉथम ने कहा कि सिंगल यूज प्लास्टिक (एसयूपी) के खिलाफ व्यापारियों  ने एक स्वर में इसके बहिष्कार का एलान किया साथ ही सामाजिक आयोजनों में भी एसयूपी का इस्तेमाल नहीं करने की शपथ ली हैं। एसयूपी के खिलाफ देश भर के लोगों में जागरूकता आ रही है। महानगर  में भी इसकी शुरुआत हो चुकी है सभी बाज़ारों में ये कार्यक्रम नगर निगम के सहयोग से स्थानीय बाज़ारों के व्यापारमंडल के प्रतिनिधि सभी बाज़ारों के चौराहों पर कार्यक्रम करेंगे।इस मौक़े पर सभी बाज़ारों के प्रतिनिधि शामिल हुए।

    इस मौके पर कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष  सचिन बाथम जिला महामंत्री सुरेंद्र सिंह सेठ शशांक कौशिक कंचन गुप्ता वीरपाल सिंह मोहम्मद सलाउद्दीन मोहित धींगरा प्रमोद मल्होत्रा हनी सिंह महेंद्र कुमार दुबे अभिषेक जयसवाल अरशद खान योगेश अरोड़ा अशोक गुप्ता विनीत अवस्थी एवम नगर निगम से डीपीएम मोहम्मद सैफ  सफाई निरीक्षक पवन कुमार स्वच्छ भारत कोऑर्डिनेटर विनय प्रताप सिंह आदि प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.