Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। वृक्षारोपण करने आए सहकारी समिति के कर्मचारियो पर क्या जानलेवा हमला।

    दिनेश कुमार प्रजापति\बिजनौर। वृक्षारोपण करने आए सहकारी समिति के कर्मचारियो पर क्या जानलेवा हमला, सरकारी कार्य में डाली बाधा, आरोपियों के खिलाफ नामजद दी तहरीर लाठी-डंडे देख बैरंग लौटे जिला सहकारी समिति के कर्मचारी। 

    आपको बताते चलें हरेवली सहकारी समिति की खाली पड़ी भूमि पर वृक्षारोपण करने आई टीम का पड़ोसी ने विरोध कर  भूमि को अपना बताते हुए हंगामा किया जिस पर टीम को विरोध के चलते बैरंग लौटना पड़ा विभाग के एमडी ने पुलिस व राजस्व विभाग को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। 

    कासमपुर सहकारी समिति के एमडी  शिव बहादुर ने बताया कि 1989 मे सहकारी समिति के लिए हरेवली के तत्कालीन ग्राम प्रधान धर्मपाल सिंह ने 4500 वर्ग गज भूमि दानपात्र कर रजिस्ट्री की थी जिस पर कुछ हिस्से में समिति की बिल्डिंग का निर्माण कर समिति संचालित कराई थी खाली पड़ी  भूमि करोड़ों रुपए की संपत्ति मैं बदल गई है जिस पर गांव के ही लोगों ने अपनी बताते हुए अवैध कब्जा कर रखा है वर्तमान में समिति का 1000 वर्ग गज भूमि पर ही कब्जा है। मंगलवार को खाली पड़ी भूमि पर सहकारी समिति के कर्मचारी  नरेश कुमार वीरेंद्र सिंह रमेश कुमार लोकेंद्र सिंह धर्मेंद्र सिंह नरेश दिनेश कुमार आदि वृक्षारोपण करने के लिए पहुंचे तो  समिति के समीप रह रहे  नृपेंद्र कुमार पुत्र दौलत सिंह ने भूमि कोअपना वताते हुए अपनी पत्नी व परिजनों के साथ आकर वृक्षारोपण कर  रही टीम को लाठी-डंडों से खदेड़ दिया विभाग के एमडी शिव बहादुर ने राजस्व विभाग व पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है उधर दरोगा  देवेंद्र सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी वैसे तो मामला राजस्व विभाग का है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.