Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। सीबीएससी बोर्ड के रिजल्ट में शानदार रहा देवबंद के स्कूलों का प्रर्दशन, नगर की छात्राओं ने प्राप्त किया प्रथम स्थान।

    ..... नतीजे देखकर खिले छात्र-छात्राओं के चेहरे, नगर की छात्राओं ने प्राप्त किया प्रथम स्थान।

    शिबली इकबाल\देवबंद। सीबीएसई बोर्ड द्वारा शुक्रवार को घोषित किए गए इंटरमीडिएट और हाईस्कूल के रिजल्ट में नगर के स्कूलों का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा। दून वैली पब्लिक स्कूल की अनुष्का गोस्वामी ने कक्षा दस में 99.4 प्रतिशत अंक एवं श्रेय सिंघल ने कक्षा बारह में 98.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर सर्वोच्च स्थान प्राप्त किया। बम्पर रिजल्ट देख बच्चों के चेहरे खुशी से खिल उठे। रेलवे रोड स्थित द दून वैली स्कूल की छात्रा श्रेया सिंघल ने इंटरमीडिएट में 98.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर देवबंद टॉप किया। वासुदेव ठाकुर और राधिका त्यागी 98.2 अंकों के साथ दूसरे नम्बर पर रहे। 

    हाईस्कूल में अनुष्का गोस्वामी ने 99.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्र्वोच्च स्थाना पाया जबकि कन्हैया त्यागी 98.4 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे नम्बर पर रहे। स्कूल के चेयरमैन राजकिशोर गुप्ता, प्रधानाचार्या सीमा शर्मा व एडमिनिस्ट्रेटर अनुराग सिंघल ने हर्ष व्यक्त करते हुए सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। मुजफ्फरनगर रोड स्थित मेपल्स एकेडमी में कक्षा बारह विज्ञान वर्ग में खुशी गर्ग व सारा त्यागी ने 97.4, मानसी ने वाणिज्य वर्ग में 96.4 अंक प्राप्त कर स्कूल टॉप किया। जबकि कक्षा दस में स्नेहा 95.2 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रही। प्रधानाचार्या स्नेहा जोशी ने मेधावियों को बधाई दी। 

    बाईपास रोड स्थित नवाज गल्र्स पब्लिक स्कूल का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा। इंटरमीडिएट में छात्रा जोया अहमद ने साइंस स्ट्रीम में 97.6 और आट्र्स स्ट्रीम में अरीबा ने 97.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल टॉप किया।विद्यालय के संथापक डा. नवाज़ देवबंदी ने बेटियों की कामियाबी पर खुशी का इहजार करते हुए उन्हें मुबारकबाद पेश की है।मुजफ्फरनगर रोड स्थित दून हिल्स एकेडमी में कक्षा बारह में विज्ञान वर्ग में जतिन ने 93.4 और वाणिज्य वर्ग में साक्षी ने 92.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय टॉप किया। जबकि कक्षा दस में संयम कुमार 94 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रहे।विद्यालय चेयरमैन डा. प्रदीप वर्मा व डायरेक्टर तनुराज वर्मा ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इंद्रपुर रोड स्थित बेनिसन स्कूल में कक्षा बारह में छात्रा हमदा हुसैन ने 94.8 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

    जबकि कक्षा दस में छात्रा आतिका खान 94 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रही।स्कूल प्रबंध समिति सदस्य शाइस्ता हसन, नदीम चौधरी व प्रधानाचार्या श्रीकांत चौधरी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। सहारनपुर रोड स्थित सर्वोदय ज्ञान स्कूल में कक्षा बारह में रोहित सैनी 97.4, प्रिंसी सैनी ने 96.8 व 87.2 प्रतिशत अंक प्राप्त किए।जबकि हाईस्कूल में तुषार सैनी 94.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर स्कूल में पहला स्थान पाया। प्रधानाचार्य रुपेश कुमार सैनी ने स्कूल के शानदार रिजल्र्ट पर हर्ष व्यक्त करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। हाईवे स्थित आरके पब्लिक स्कूल में कक्षा बारह विज्ञान वर्ग में सैयद मोहम्मद जैद ने 95 प्रतिशत, वाणिज्य वर्ग में दर्शन गर्ग ने 90 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान पाया। प्रबंधक राजेश चौहान, उपप्रबंधक कुलदीप राणा, प्रधानाचार्या प्रशांत अग्रवाल व उपप्रधानाचार्य मोनिका कपूर ने मैधावी बच्चों को बधाई दी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.