Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। उफनती नदी में तेज बहाव के साथ ट्रेक्टर ट्राली बही,नही है कोई रोकने टोकने वाला,लोग कर रहे अपनी जान से खिलवाड़,सुरक्षा के नही है कोई इंतेजाम।

    शशांक सोनकपुरिया

    बैतूल\मध्यप्रदेश। इन दिनों काफी ज्यादा बारिश हो रही है जिससे सारे नदी नाले उफान पर चल रहे है। जिले में भी रिकॉर्ड बारिश हो रही है। लगातार हो रही झमाझम बारिश के बीच नदी-नाले उफान पर हैं। इस बीच आए दिन लोगों के बहने की घटनाएं भी हो रही हैं। बावजूद इसके नदी-नालों पर बाढ़ के दौरान पार करने से रोकने के लिए कोई मौजूद नहीं रह रहा है। वहीं लोग भी खुद अपनी जान से खिलवाड़ करने से जरा भी नहीं चूक रहे हैं। यही कारण है कि ऐसे हादसों का सिलसिला भी लगातार जारी है। ऐसी ही एक और घटना आठनेर थाना क्षेत्र के ग्राम चिखली माल गांव के पास  घट गई। 

    आपको बता दें कि गांव के पास स्थित नदी (जिसे ग्रामीण बड़ी नदी कहते हैं) में एक ग्रामीण की ट्रैक्टर-ट्रॉली बह गई। नदी पूरे उफान पर थी। उसी बीच चालक ने नदी पार करने का प्रयास किया। इस दौरान पानी के तेज बहाव में ट्रैक्टर ट्राली बह गई। यह देख किनारे खड़े लोगों ने चालक को तो बचा लिया, लेकिन ट्रैक्टर ट्राली तेज बहाव में बह गई  (Tractor Baha) ग्राम के रमेश उईके के मुताबिक बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली को रस्से से बांधकर रोकने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश सफल नहीं हुई। बाद में करीब एक किलोमीटर दूर ट्रैक्टर ट्राली मिली।



    बैतुल ब्यूरो

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.