Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सम्भल। संप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने की कोशिश में चार गिरफ्तार, लगेगी गैंगस्टर।

    उवैस दानिश\सम्भल। कावड़ यात्रा व मोहर्रम पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए गोकशी की घटना को अंजाम देने वाले चार अभियुक्तों को सम्भल पुलिस ने गिरफ्तार कर खुलासा किया है। खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चारों आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्यवाही की जाएगी।

    सम्भल पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले पीपली रहमापुर गांव में गोकशी की सूचना मिली थी जहां पर पुलिस ने तत्काल पहुंचकर गोकशी मैं मीट बरामद किया था इसके संबंध में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया था विवेचना में पता चला कि मुकदमा लिखवाने वाले भूरा ने ही रऊफ व वसीम को फंसाने के उद्देश्य से रामगोपाल निवासी ग्राम सद्दू सराय से एक बैल खरीदकर अपने साथियों मुशाहिद, मोहम्मद नबी, तौफ़ीक़, कलवा पशु वध करके भूरा नहीं मुकदमा पंजीकृत कराया था। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान भूरा, मोहम्मद नबी, तौफ़ीक़ व रामगोपाल को गिरफ्तार किया। 

    चक्रेश मिश्रा, एसपी सम्भल

    जिनके पास से एक अवैध तमंचा व एक चाकू बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि थाना नखासा पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान ग्राम हिसामपुर की नहर की पटरी किनारे खड़े अभियुक्त भूरा, मोहम्मद नबी, तौफ़ीक़, रामगोपाल को शक होने पर रोका तो अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया। पुलिस टीम द्वारा मौका पाकर दोनों अभियुक्तों को नाजायज असलाह के साथ गिरफ्तार किया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.