Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। एक सप्ताह से फूंके पडे ट्रांसफार्मर को बदलवाने के लिए महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय पर किया प्रर्दशन, ज्ञापन सौंपा।

    शिबली इकबाल\देवबंद। पिछले एक सप्ताह से फूंके पडे बिजली के ट्रांसफार्मर को लेकर गुस्सायी मौहल्ला हरिनगर व शशिनगर की महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय पर प्रर्दशन किया।और ट्रांसफार्मर व विधूत लाइन को तुरंत बदलवाने की मांगे की महिलाओं ने इस दौरान एसडीएम को ज्ञापन भी सौंपा मंगलवार को एसडीएम कार्यालय पर नगर के मौहल्ला हरिनगर व शशिनगर की महिलाऐें भारी संख्या में पहुंचकर जोरदार प्रर्दशन किया।महिलाओं ने विधूत विभाग पर उनके कालोनिवासियों के लोगों की शिकायत पर ध्यान न देने का आरोप लगाया।तथा कहा कि कालोनी का पिछले एक सप्ताह से ट्रांसफार्मर फूंका हुआ है लेकिन विधूत विभाग बार बार शिकायत के बावजूद इस ओर ध्यान नही दे रहा है। जिसके कारण भीषण गर्मी में महिलाओं और बच्चों का जीना मुहाल हो गया है।महिलाओं का आरोप है कि कालोनीयों में विधूत लाईने पूरी तरह से खस्ता हाल है जिनकी शिकायत के बावजूद उनको बदला नही गया हैं। 

    उपजिलाधिकारी कार्यालय पर विधूत समस्या को लेकर प्रर्दशन करती महिलाए।

    इस दौरान महिलाओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा जिसमें आरोप लगाया कि लोक निर्माण विभाग के राज्यमंत्री कुवंर ब्रिजेश सिंह द्वारा विभाग के अधिशांसी अभियंता को पत्र देकर मौहल्ले में 250 केवी का ट्रांसफार्मर रखे जाने का निर्देश दिया गया है लेकिन उसके बावजूद भी विभाग ने आज तक ट्रांसफार्मर नही रखा है जिससे पुरे मौहल्ले वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा है।महिलाओं ने उपजिलाधिकारी से मांग की कि शशिनगर व हरिनगर तथा चकरामबाडी देवबंद में 250 केवीए का ट्रांसफार्मर तुरंत लगवाया जाए तथा क्षेत्र के लोगों को विधूत समस्याओं का समाधान किया जाए। प्रर्दशन करने वालो में मीनाक्षी, सुरेशन, मोनिका सपना, पूजा, राखी, सुनिता, सहित भारी संख्या में महिलाऐं शामिल रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.