Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। बकरीद और कावड़ यात्रा को देखते हुए पुलिस प्रशासन हुआ अलर्ट।

    .......... एसएसपी ने पुलिस बल के साथ किया रूप मार्च

    ............ बकरीद के मद्देनजर बकरों का भाव तीसरे आसमान पर,बकरामण्डी रही गुलजार 

    अयोध्या। धर्म नगरी अयोध्या में बकरीद और कावड़ यात्रा को देखते हुए पुलिस प्रशासन हुआ अलर्ट। एसएसपी प्रशांत वर्मा ने पुलिस बल के साथ निकाला रूट मार्च। बारा मण्डी रही गुलजार। बकरो का भाव तीसरे आसमान पर। एसएसपी ने आपसी सौहार्द से त्यौहार मनाने की जनता से की अपील।

    जनपद में शान्ति व कानून-व्यवस्था एवं आमजन में सुरक्षा का भाव जागृत करने के उद्देश्य से समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारियों द्वारा पैदल गश्त एवं संदिग्ध व्यक्ति/वाहनों की चेकिंग की जा रही है।जनपद मे कही भी कोई धटना नहो इसके लिए पुलिस पूरी तरह तरह सतरक है। लोग  अपनी क्षमता के अनुसार बकरों की खरीदारी कर रहे हैं। कई लोग 2 बकरे भी एक साथ खरीद रहे हैं। 

    बताया कि सामान्य रूप से 15, 20 और 25 हजार रुपये के बकरे अधिक बिक रहे हैं। कांवड़ यात्रा भी शुरू होने वाली है जिसके लिए शासन और प्रशासन पूरी तरह से धर्मनगरी अयोध्या की तरफ ध्यान रख रही है। क्योंकि बड़े पैमाने पर कावड़िया कावड़ यात्रा में शामिल होते हैं और धर्म नगरी अयोध्या भी हर हर बम बम के जयकारे से गूंज उठती है। किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो इसके लिए प्रशासन पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क दिख रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.