Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। बारिश से नदी नाले उफान पर, नागपुर -भोपाल नेशनल हाइवे बंद, बैतूल-इंदौर मार्ग भी हुआ प्रभावित।

    ........... वाहनों की लगी लंबी कतार ,पुलिस बल किया गया तैनात।

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में पिछले 24 घंटे की बारिश के नागपुर भोपाल नेशनल हाईवे 69 बंद हो गया है । शाहपुर में माचना नदी पुल के ऊपर से बह रही है जिसके कारण यातायात प्रभावित हो गया है । नदी के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई है। बारिश के कारण कई मार्ग ऐसे हैं जहां पर बार-बार यातायात अवरुद्ध हो रहा है ।

    बैतूल में बीती रात से हो रही बारिश के चलते सभी नदी नाले उफान पर है। वही शाहपुर में माचना नदी भी उफान पर चल रही है। माचना नदी के उफान पर चलने के कारण शाहपुर में नागपुर भोपाल नेशनल हाईवे के पुल के ऊपर से बाढ़ का पानी जा रहा है। जिसके चलते नेशनल हाईवे बंद हो गया। नेशनल हाईवे बंद होने से दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई।

    बैतूल शहर के करीब कर्बला घाट पर माचना नदी के पुल के ऊपर पानी आ जाने के कारण बैतूल-इंदौर मार्ग कुछ देर के लिए अवरुद्ध हो गया था । इसके अलावा घोड़ाडोंगरी विकासखंड में पिछले 24 घंटे में 6 इंच बारिश होने के कारण यहां भी बाढ़ के हालात निर्मित हो गए ।घोड़ाडोंगरी के पास कान्हावाडी गांव में नाले पर उफान होने के कारण यहां पुलिस और होमगार्ड सैनिक भी तैनात किए गए ।

    बैतूल पुलिस के सूबेदार संदीप सुनैस का कहना है कि ने शाहपुर में माचना नदी उफान पर है। नेशनल हाईवे पर पुल के ऊपर से पानी जा रहा है। जिसके कारण नेशनल हाईवे बंद हो गया है। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है। इसके अलावा घोड़ाडोंगरी और बैतूल के कर्बला घाट पर भी पुलिस बल तैनात किया गया है। यहां पर भी पुल के ऊपर से पानी बह रहा है। पुलिस ने अपील की है कि जहां पर भी पुल के ऊपर से पानी बह रहा हो वहां पुल पार करने की कोशिश ना करें एक खतरनाक हो सकता है ।

    संदीप सुनैस (सूबेदार बैतूल)( संदीप सुनेश का कहना है दो-तीन दिनों से बारिश हो रही है बहुत सारे मार्ग ऐसे हैं जहां नदी नाले उफान पर है शाहपुर घोड़ाडोंगरी और कर्बला पर पुलिस और होमगार्ड जवान तैनात किए गए हैं जिससे कोई पुल पार ना करें सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं अधिकारी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं)



    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.