Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। आनन्द प्रकाश तिवारी आनंदेश्वर मंदिर पहुंचकर वहां की तैयारियों का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा भी दिलाया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। हर-हर महादेव शंभू के जयकारों के साथ 1 दिन बाद सावन माह का पावन पर्व शुरू होने जा रहा है। जहां सभी बड़े छोटे शिव मंदिरों में तैयारियां जोर-शोर से अंतिम चरण में हैं। वहीं कानपुर के परमट स्थित बाबा आनंदेश्वर मंदिर में सावन के दिनों में प्रतिदिन लाखों की भीड़ भक्तों की उमड़ती है जिसको लेकर कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के निर्देश पर ज्वाइंट कमिश्नर आनन्द प्रकाश तिवारी मंगलवार को आनंदेश्वर मंदिर पहुंचकर वहां की तैयारियों का जायजा लिया और सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा भी दिलाया। 

    मन्दिर का निरीक्षण करने पहुंचे जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी जिन्होंने मंदिर परिसर के अंदर पहुंचते ही पहले बाबा को जल अभिषेक करते हुए उनके दर्शन किए उसके बाद मंदिर परिसर के अंदर सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया उनका कहना है के सावन महीना शुरू होने जा रहा है जहां आनंदेश्वर मंदिर में भारी भक्तों का जनसमूह उमड़ता है यहां पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर खास तैयारियां की जा रही हैं चप्पे-चप्पे पर पुलिस की टीमें व हर गतिविधि पर नजर रहेंगी हर इंच पर कैमरे से हर पल की नजर रखी जायेगी। पार्किंग को लेकर और जगह देखी गई है कोशिश ये रहेगी कि किसी को कोई असुविधा न हो। जितने कैमरों की आवश्यकता पड़ेगी उतने कैमरे लगाए जाएंगे। कांवड़ यात्रा व अन्य तैयारियों को लेकर आज शाम को बैठक होगी व रात में मन्दिर का दोबारा निरीक्षण करेंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.