Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तंबौर\सीतापुर। ब्लॉक प्रमुख निर्वाचित होने के एक वर्ष पूर्ण होने पर रविवार को बेहटा ब्लॉक मुख्यालय पर विकास कार्यों के लोकार्पण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

    तंबौर\सीतापुर। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि साँसद राजेश वर्मा ने ब्लॉक प्रमुख कल्पना वर्मा के प्रयासों को सराहा।साँसद ने ब्लॉक परिसर में हुए कायाकल्प के लिए कहा कि ब्लॉक परिसर में हुए कायाकल्प से अधिकारियों के साथ ही प्रधानों बीडीसी व आने वाले फरियादियों को काफी सहूलियत मिलेगी।इस दौरान स्वंम सहायता समूह की महिलाओं को पुरष्कृत भी किया गया।विकास खण्ड कार्यालय में बने भवनों की मरम्मत एवं रंगाई पुताई तथा सुंदरीकरण का कार्य भी कराया गया है।

    इसके अलावा मतुआ, सरैया, औंरी शाहपुर एवं बेहटा पकौड़ी में अमृत सरोवर तालाब का शिलान्यास किया गया। साथ ही ब्लॉक मुख्यालय पर स्वच्छ पेयजल के लिए आरओ की स्थापना की गई। जन प्रतिनिधियों समेत अतिथियों के बैठने हेतु अलग से वातानुकूलित कक्ष एवं ई मीटिंग हाल का निर्माण तथा बीज भंडार का शुद्धिकरण,नवीनीकरण रंगाई पुताई का कार्य कराया गया। इसके अलावा विकास खण्ड कार्यालय पर ट्रांसफार्मर भी लगाया गया है। वित्तीय वर्ष 2021,22 में कुल 41 कार्य दो करोड़ उनतालीस लाख नौ हजार छः सौ तिरासी रुपये तथा वित्तीय वर्ष 2022,23 में कुल 45 कार्य दो करोड़ बहत्तर लाख इकतीस हजार रुपये की लागत से कराया गया है। इस मौके पर बीडीओ आत्म प्रकाश रस्तोगी,जय कुमार वर्मा, नीरज कुमार वर्मा , थाना प्रभारी सुरेश पटेल ,गिरजेश गुप्ता,जियाउल हक,पवन गिरी,चंदन वर्मा,आशीष वर्मा, संदीप वर्मा रमाशंकर वर्मा सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.