Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। हत्या का खुलासा।

    बिजनौर। एक जमाना था जब इंसान सहनशील और दयावान हुआ करते थे। लेकिन आज की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में इंसान मामूली बात पर ही अपनी सहनशीलता खो बैठता है। और आवेश में आकर किसी भी इंसान का कत्ल बड़ी आसानी से कर देता है।कत्ल जैसी घटना को अंजाम देकर इंसान के हाथ भी नहीं कांपते वहीं मामूली बात पर नाराज हुए एक ग्राम प्रधान ने बिजनौर में महिला को मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया इस सनसनीखेज वारदात का आज बिजनौर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आइए दिखाते हैं आपको बिजनौर से ये खास रिपोर्ट।

    ऐसी ही एक घटना है बिजनौर के गांव हमीदपुर की जहां पर मान सिंह की पत्नी शमला अपने पशुओं के लिए 22 जुलाई को चारा लेने के लिए घर से निकली थी। रास्ते से गुजर रहे ग्राम प्रधान हेमेंद्र उर्फ चुहिया ने महिला को देखकर अभद्र टिप्पणी की और हंसी उड़ाई जिससे शमला नाराज हो गई। और हेमेंद्र प्रधान पर आग बबूला हो गई तभी आवेश में आकर ग्राम प्रधान ने आपा खो दिया और महिला शामला को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। और शव को ईख के खेत में ठिकाने लगाकर फरार हो गया हेमेंद्र ग्राम प्रधान ने हत्या को अंजाम देकर महिला की दरांती व चप्पल नदी किनारे फेंक दिए और गांव से रफूचक्कर हो गया। तभी से पुलिस ग्राम प्रधान हेमेंद्र की तलाश में जिले भर की खाक छान रही थी। 

    प्रवीण रंजन एसपी सिटी बिजनौर

    जिसमें आज पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए मंडावर रोड से ग्राम प्रधान हेमेंद्र को गिरफ्तार कर लिया एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ग्राम प्रधान हेमेंद्र ने समाज में बदनामी के डर से शमला को मौत के घाट उतार दिया था। जिसे आज गिरफ्तार किया गया है। और जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.