Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। पासमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा छात्र की पिटाई के बाद इलाज के दौरान हुई मौत के मामले में।

    ............... अगर जिले में नहीं मिलता न्याय तो सीएम से मिलकर न्याय की करेंगे मांग : अनीस मंसूरी

    रहीश खान\कन्नौज। जनपद के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के पश्चिमी मडैया में मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया था की पास के ही एक स्कूल में तीन  अध्यापकों की पिटाई से कक्षा 9 के छात्र दिलशान मंसूरी की इलाज के दौरान मौत हो गई थी जिसका मामला अब थमने का नाम नहीं ले रहा है छात्र की हुई मौत की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित परिजन जहांगीर मंसूरी के घर पहुंचे पासमांदा समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व राज्य मंत्री अनीस मंसूरी ने व जमीअतुल मनसूर संगठन के प्रदेश अध्यक्ष हाजी रबीउल्लाह मंसूरी ने पीड़ित परिवार से मिलकर ढांढस बंधाया और प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को कम से कम 25 लाख रुपए की आर्थिक मदद  दिलाए जाने की मांग की और उक्त अध्यापकों के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई किए जाने की मांग की। 


    उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना के संबंध में जानकारी करने के बाद बताया कि यह एक गरीब मुस्लिम परिवार है, जिसको लेकर इसके साथ धोखाधड़ी करके पोस्टमार्टम रिपोर्ट को बदलवाया गया है। उन्होंने बताया कि बगैर किसी जांच रिपोर्ट के छिबरामऊ के सौ शैया अस्पताल के डॉक्टरों ने कानपुर स्थित टीवी के मुरारी हॉस्पिटल में कैसे रेफर कर दिया। इससे साफ जाहिर होता है कि इसमें डॉक्टर और पुलिस की मिलीभगत थी, जिससे की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में टीवी और हार्टअटैक दर्शाया जा सके इसी लिए वहां रेफर किया गया। 

    उन्होंने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक से फोन पर बात करके घटना के संबंध में पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए मिलने का समय मांगा जिसके बाद देर शाम पुलिस अधीक्षक अनुपम सिंह से मुलाकात की मुलाकात के बाद घटना के हर एक बिंदु पर चर्चा करके जानकारी दी और कहा कि इस घटना में निष्पक्ष जांच कराई जाए, जिससे कि पीड़ित परिवार के साथ कोई भेदभाव ना हो और उसको जल्द से जल्द न्याय मिल सके जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने भी पीड़ित परिवार की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया । और वही पूर्व राज्य मंत्री ने चलते चलते कहा की अगर फिर भी परिवार को न्याय नहीं मिलता है तो वह माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर इस घटना के संबंध में बात करेगे और निष्पक्ष जांच एवं  पीड़ित परिवार की हर संभव मदद किए जाने की मांग करेंगे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.