Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। पुलिस ने किया अंतर्जनपदीय शातिर चोर गिरोह का भंडाफोड़।

    अतुल यादव (रवि)/ कासगंज। जनपद में आए दिन हो रही चैन स्नैचिंग, बाहन चोरी और छिनौती की घटनाओं में संलिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है , आरोपी के वाकी दो साथी फरार होने में सफल रहे। पुलिस को इस गैंग में महिलाओं के सम्मलित होने की आशंका है , फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

    कासगंज कोतवाली में प्रेस वार्ता करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अनिल सिसोदिया ने बताया कि जनपद में पिछले कुछ माह से चोरी, छिनैती,  चैन स्नैचिंग और वाहन चोरी की घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा था।मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी कासगंज ने सीओ सिटी डीके पंत के नेतृत्व में, सदर कोतवाल सिद्धार्थ सिंह तोमर को मामले के खुलासे के आदेश दिए थे।

    एसपी के आदेश के बाद मामले के खुलासे में जुटी पुलिस टीम को शुक्रवार को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ अभियुक्त चैन स्नैचिंग और चोरी की फिराक में किसरौली फाटक के पास खड़े हुए हैं। सूचना से हरकत में आई पुलिस ने किसरौली फाटक पर छापा मारा तो उक्त लोग भाग खड़े हुए, जिसमें से पुलिस ने घेराबंदी करते हुए एक अभियुक्त राजाबाबू पुत्र रामसनेही निवासी हरदोई को दबोच लिया तो वहीं दो आरोपी भागने में सफल रहे ।

    पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की दो बाइक , एक नाजायज तमंचा व खोखा तथा 7740 रुपये के साथ कई फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की हैं।पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया  कि भागने वाले साथी कन्नौज और हरदोई के रहने वाले हैं, तथा इनके साथ महिलाएं भी हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है तो वहीं गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.