Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। बेखौफ बदमाशों ने पत्रकार के घर पर चढ़कर किया जानलेवा हमला, वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, एफ आई आर दर्ज।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सतनीसहाय के सहोदरा गांव से है जहां एक निजी न्यूज़ चैनल के पत्रकार राजू गुप्ता के घर पर बेखौफ बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया हमलावरों की संख्या लगभग 10-12 बताई जा रही है ।

    बताया जा रहा है कि यह दलित युवक जब कोई इस बस्ती में नया बसता है तो अपनी दबंगई साबित करने के लिए ऐसा किया करते हैं , ताकि उनका खौफ बना रहे । ये युवक दलित बताए जा रहे है। इन युवकों द्वारा हमला करते हुए  पत्रकार राजू गुप्ता व उसके अन्य दो भाइयों को घायल कर दिया है । बताया जा रहा है कि पत्रकार के एक भाई को गंभीर चोट लगने के कारण इलाज के लिये लखनऊ गया हुआ। यह घटना 19 जुलाई की है । पूरी मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है । पुलिस ने गंभीर धाराओं  में मुकदमा दर्ज कर  गिरफ्तारी के लिये दबाव बना रही है ।

    पत्रकार के घर पर लगभग 10 12 की संख्या में लाठी-डंडे से लैस होकर बदमाश हमलावर हुए और लाठी डंडे से प्रहार शुरू कर दिया सीसी कैमरे की फुटेज देखने से लगता है कि बदमाशों को कोई खौफ नहीं था और लग रहा है कि जान से मारने के इरादे से ही  हमलावर हुए थे । सारी सारी वारदात सीसी कैमरा में कैद है जिसमे दर्जनों की  संख्याओं में युवक लाठी डंडा लेकर जान से मारने की नियत से दौड़ते है और पत्रकार राजू गुप्ता पर हमला कर देते है । राजू गुप्ता को बचाने के लिये आये छोटे भाई रितेश गुप्ता और रिंकू गुप्ता को भी हमला कर घायल कर दिया।

    बताया जा रहा है कि रितेश गुप्ता को गंभीर चोट लगी है जो हॉस्पिटलाइज है , रिंकू गुप्ता को भी चोट लगी है।


    जिस तरीके से वीडियो मे दिखाई दे रहा है,जितनी निर्दयतापूर्वक लाठी डंडा चलाया जा रहा है, उससे साबित होता है कि हमलावरों की पूरी प्लानिंग हत्या की थी ।लेकिन हमलावर जबतक अपने मकसद में कामयाब होते सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस पहुंच गई जिससे तीनो लोगो की जान बच पायी ।  गंभीर रूप से घायलो को पुलिस ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय पहुंचाया । हमलावरों में से एक की गिरफ्तारी हुई जिनका नाम दयाराम है शहर कोतवाल प्रवीण कुमार सिंह चौकी इंचार्ज राजीव कुमार यादव ने त्वरित कार्यवाही की जिससे एक पत्रकार की जान बच गयी ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.