Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। दवा लेने आयी दिल्ली की महिला से हकीम ने किया दुष्कर्म।

    ............ पुलिस ने पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा, आरोपी गिरफ्तार।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। जिले में दिल्ली से दवा लेने आई एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है, महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है। वहीं इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी हकीम को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई में जुटी हुई है।

    प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली की एक महिला कासगंज जिले के गंजडुंडवारा में हकीम इशराफिल पुत्र अली अहमद की दवा खाने में दवा लेने आई थी, आरोप है कि दवा देने के बहाने हकीम ने महिला का हाथ पकड़ लिया और फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। अपने साथ हुई वारदात के मामले में न्याय की गुहार लगाती हुई महिला कोतवाली गंजडुंडवारा पहुंची और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया, मामले की सूचना पर पुलिस ने तत्काल अभियोग पंजीकृत करते हुए महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराने हेतु उसे जिला अस्पताल भेज दिया।

    सूचना के बाद कासगंज पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई  करने के आदेश दिए, जिसके बाद सक्रियता दिखाते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने पूछताछ कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई की है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.