Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सीतापुर। ख़ैराबाद में दिखा गंगा जमुनी तहजीब का अद्भुत नजारा,नगर पालिका परिषद पर मुस्लिम समाज द्वारा कावड़ियों पर हुई फूलों की बारिश।

    शरद कपूर 

    ख़ैराबाद\सीतापुर। गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल एक बार फिर से ख़ैराबाद में देखने को मिली,नैमिषारण्य से आ रही आ रही कांवड़ियों पर ख़ैराबाद के मुस्लिम समाज ने की फूलों की वर्षा और समाज मे एक बहुत अच्छा संदेश देने का प्रयास किया। 

    यात्रा का आयोजन कर रहे भागवताचार्य प्रह्लाद कृष्ण शास्त्री जी,मुन्ना पान भंडार एवं संजय मेहरोत्रा जनसेवा केंद्र ने बताया कि आज जब यात्रा नगर पालिका के पास पहुंची तब मुस्लिम समाज से हाफ़िज़ महताब खान ,अब्दुल लतीफ खान,सभासद यूसुफ खान ,रेहान खान,सभासद जहीर राइन के साथ समाजसेवी पुनीत सिंह,अतुल मिश्र,संस्थापक, केसारिया हिन्दू वाहिनी,रामकिशन शास्त्री,सोनू, राजकुमार गुप्ता जी इत्यादि लोगो ने फूलों की वर्षा की।कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा के पश्चात नगर पालिका परिषद प्रगांण में ही शुद्ध शीतल जल एवं सूक्ष्म जलपान की भी व्यवस्था की गई थी। 

    नैमिषारण्य तीर्थ स्थित आदि गंगा गोमती जी का जल लेकर कांवड़ियों का जत्था 45 किलोमीटर की यात्रा पैदल तय कर झूमते नाचते शाम लगभग 7 बजे खैराबाद पहुंची। पूरी यात्रा में पुलिस प्रसाशन का पूर्ण सहयोग रहा, ख़ैराबाद क्षेत्र में पहुंचने पर ख़ैराबाद चौकी प्रभारी संजय सिंह जी पूरी टीम के साथ मुस्तैद रहे। जल चढ़ाने का कार्य माखूपुर स्थित शिव मंदिर पर हुआ ,और जय भोले और जय महाकाल से आकाश गुंजायमान हुआ ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.