Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। पुल क्षतिग्रस्त।

    दिनेश कुमार प्रजापति\बिजनौर। चांदपुर में हस्तिनापुर मार्ग पर बना फुल पानी के तेज बहाव के कारण क्षतिग्रस्त हो गया है।पुल टूटने के कारण आवागमन बाधित हो गया है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने आवागमन पर पूरी तरह से रोक लगा दी है और पुल की दूसरी और रूके लोगों को निकालने के लिए राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया है।गनीमत रही कि पुल टूटने के दौरान पुल पर कोई मौजूद नहीं था वरना कोई बड़ी घटना हो सकती थी पुल टूटने की वजह से स्थानीय लोग पुल में लगी सामग्री की गुणवत्ता पर भी सवाल उठा रहे हैं।

    पहाड़ों पर हो रही बेतहाशा बारिश के कारण नदियों का जलस्तर बढ़ गया है अचानक बढ़े जलस्तर की वजह से बिजनौर के चांदपुर में हस्तिनापुर मेरठ हाईवे पर बना पुल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। फुल का लगभग 10 फीट का टुकड़ा पुल से अलग जा गिरा पुल टूटते ही आसपास अफरा-तफरी मच गई। हालाकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल आवागमन पर रोक लगा दी जिससे कोई भी राहगीर पानी की चपेट में ना आए पुल टूटने के दौरान गंगा कटान करने लगी है। जिससे आसपास के क्षेत्र में बाढ़ का खतरा बढ़ गया है। 

    स्थानीय निवासी

    चांदपुर क्षेत्र व पड़ोसी जिला अमरोहा के लोग इसी मार्ग से मेरठ में दिल्ली जाते हैं जिसकी वजह से सभी राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा क्षतिग्रस्त पुल को लेकर फुल में लगी सामग्री पर कानाफूसी के दौरान लोगों ने गुणवत्ता पर भी कई सवाल खड़े कर दिए फिलहाल स्थानीय लोगों ने जल्द ही क्षतिग्रस्त पुल को दुरुस्त कराने की मांग की है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.