Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। तंत्रमंत्र के चलते जलती हुई चिता से निकाला शव का सर।

    ......... उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर एक तांत्रिक द्वारा जलती हुई चिता से शव का सर निकाल कर गायब कर दिया गया है।

    शाहजहांपुर। जलती हुई चिता से शव का सिर निकाल लेने का मामला सामने आया है। जिसमें पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी का पिता तंत्र मंत्र का काम करता था जिसके लिए उसने जलती हुई चिता से शव का सिर निकाल लिया था। फिलहाल आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    आरोपी तांत्रिक युवक

    शाहजहांपुर के थाना तिलहर के पिपरौली गांव के कुबेर गंगवार नाम के बुजुर्ग की सोमवार की शाम को मौत हो गई थी। मंगलवार को उसका अंतिम संस्कार हो रहा था उसी दौरान उपेंद्र उर्फ गोपी ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर जलती हुई चिता को बुझाकर मृतक के शव का सिर चिता से बाहर निकाल लिया और उसे अपने घर ले गया। यह पूरा वाक्य गांव वालों ने देख लिया तो उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

    चिता से निकाला गया सर

    एसपी ग्रामीण का कहना है कि आरोपी उपेंद्र का पिता गंडा ताबीज और तंत्र मंत्र व जादू टोना का काम करता है। जिसके लिए उसने चिता से शव का सर निकाल लिया। फिलहाल पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.