Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दो मुस्लिम युवकों ने तोड़ी मजार।

    ........ हिंदुओ को बदनाम करने की थी साजिश।

    ............. इंटेलिजेंस कर रहा है जांच कही इनका किसी आतंकी संघठन से कोई संबंध तो नही।

    दिनेश कुमार प्रजापति/बिजनौर। शेरकोट में हिंदुओं को बदनाम करने तो माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई विती शाम को दो मुस्लिम युवकों हिन्दू भेष भूषा में दो  प्रसिद्ध मजार को तोड़ा गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों को अरेस्ट करते हुए जांच शुरू की।

    आपको बता दे विती शाम करीब शाम 4 बजे थाना शेरकोट क्षेत्रान्तर्गत 02 स्थानों 1. ग्राम घोसियोवाला की मजार 2. जलाल शाह वाला की मजार में 2 सगे मुस्लिम भाईयो  मौ0 कमाल अहमद , मौ0 आदिब पुत्रगण उस्मान निवासीगण मौ0 कायस्थान कस्बा व थाना शेरकोट ने भगवा रंग का गमछा डाल कर मजारों को गलत बताते हुए खण्डित कर दिया मजार पर चढ़ी चद्दर, पर्दे को जला दिया सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, पुलीस अधीक्षक ,क्षेत्राधिकारी अफजलगढ़ व स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर मौ0 कमाल उपरोक्त को हिरासत में लिया गया है। घटना के सम्बन्ध में गहना से जाँच की जा रही है, यदि किसी अन्य व्यक्तियों का घटना में संलिप्त होना पाया गया तो उनके विरुद्ध भी कडी कार्यवाही की जाएगी। 


    प्रशांत कुमार (ADG LO लखनऊ)

    विधिक कार्यवाही प्रचलित है । पुलिस अधीक्षक द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी के निर्देशन में अभियुक्त आदिब की गिरफ्तारी हेतु 03 टीमों का गठन किया गया है। कानून व्यवस्था की कोई समस्या नही है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.