Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। विश्व हिंदू संघ कर रहा हिंदुओं की रक्षा के लिए बड़े आयोजन की तैयारी।

    अयोध्या। देश में नूपुर शर्मा को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद हिंदुओं का हो रहा हत्या को लेकर अब विश्व हिंदू सेवा संघ देशभर में हिंदुओं को संगठित करने के लिए बड़ा अभियान करने जा रहा है। इसके लिए देश के सभी अखाड़ों से भी संपर्क कर उनसे मुलाकात कर रहा है। 

    अयोध्या पहुंचे विश्व हिंदू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत सरकार महिला एवं बाल विकास मंत्रालय के सदस्य रविंद्र द्विवेदी ने उदासीन अखाड़ा के महंत भरत दास से मुलाकात की हिंदुओं की रक्षा के लिए आगे आने का समर्थन मांगा। इसके साथ थी देश में जनसंख्या की को लेकर भी मुस्लिम समुदाय के द्वारा सरकार के नियंत्रण पर कार्य नहीं हो पा रहा है इसको लेकर सरकार से एक सघन कानून बनाए जाने को लेकर भी दबाव डालने की योजना बनाई है।

    अयोध्या पहुंचे विश्व हिंदू सेवा संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविंद्र द्विवेदी ने कहा कि जिस तरीके से देश में घटनाएं हो रही हैं उन्हें किस तरीके से रोका जाए जिसको लेकर आज अयोध्या के संतो से मुलाकात कर चर्चा के लिए पहुंचे हैं जैसे कि पूर्व में नूपुर शर्मा के द्वारा एक दिवस कार्यक्रम के दौरान कुछ टिप्पणी की थी उसके बाद जिस तरीके से देश में उपद्रव किया गया और हिंदुओं के कत्लेआम हो रहे हैं इसे किस प्रकार से रोका जाए और जिस प्रकार से पीएफआई का नाम सामने आ रहा है उस पर किस प्रकार से प्रतिबंध लगाया जा सके इसके लिए टाइप करेंगे और जल्द ही एक बड़ा मंच तैयार कर इस संगठन को पूरे देश में बैंक कराने के साथ जनसंख्या नियंत्रण कानून आवाज उठाएंगे और सरकार पर दबाव बनाएंगे जिससे कि इन दोनों प्रमुख समस्याओं पर नियंत्रण किया जा सके। इस योजना की शुरुआत आज अयोध्या से किया गया है और आगे देश के जितने भी अखाड़े हैं सभी प्रमुख मठ मंदिर हैं वह जितने भी हिंदू संगठन है सभी से मुलाकात करूंगा और सभी को एक मंच पर लाने के लिए अपील करते हुए लोगों से एकजुट होने की बात करेंगे जिसमें जाति और राज व्यवस्था से उठ करके एक साथ आकर सामना करना होगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.