Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। सद्भाव की मिसाल है जामिया तिब्बिया का चिकित्सा शिविरः कुंवर बृजेश

    • जेटीएम कॉलेज की ओर से शिवभक्त कांवडियों के लिए लगाया गया शिविर
    • कांवड सहायता शिविर का उदघाट करते राज्यमंत्री कुंवर ब्रिजेश सिंह
    • जामिया तिब्बिया देवबंद की ओर से कांडियों के लिए लगाया गया निशुल्क चिकित्सा कैंप
    • निशुल्क चिकित्सा कैंप का राज्यमंत्री कुंवर ब्रिजेश सिंह ने किया फीता काटकर किया उदघाटन

    शिबली इकबाल\देवबंद। जामिया तिब्बिया मेडिकल आयुष कालेज एंव अस्पताल की ओर से कांवड यात्रा करने वाले शिव भक्तों के लिए निशुल्क चिकित्सा मेडिकल शिविर का आयोजन किया गया।

    शुक्रवार को मंगलौर रोड पर शिविर का उदघाटन लोक निमार्ण विभाग के राज्यमंत्री व क्षेत्रिय विधायक कुंवर ब्रिजेश सिंह ने फीता काटकर किया।इस अवसर पर उन्होनें जामिया तिब्बिया देवबंद के कार्यो की सराहना करते हुऐ कहा कि जामिया तिब्बिया देवबंद ने कोविड काल में भी अपनी अमूल्य चिकित्सा सेवांए देकर सराहनीय कार्य किया है। उन्होने शिव भक्तों के लिए लगाए गये इस शिविर के लिए जामिया तिब्बिया देवबंद और कालेज सचिव डा0 अनवर सईद सराहना की और कहा कि यह शिविर भाईचारें और सदभाव की बडी मिशाल है।उन्होने इस सेवा कार्य के लिए कालेज व अस्पताल के सभी पदाधिकारियों को बधाई दी।जामिया तिब्बिया देवबन्द के सचिव डा0 अनवर सईद ने राज्यमंत्री व क्षेत्रिय विधायक कुंवर ब्रिजेश सिंह आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जामिया तिब्बिया देवबन्द द्वारा समय समय पर इस तरह के निशुल्क मैडिकल शिविरों का आयोजन किया जाता रहता है। इस कैम्प में शिवभक्तों की सेवार्थ के लिए अस्पताल जामिया तिब्बिया देवबन्द की ओर से निःशुल्क दवाऐं, फिज़ियोथेरेपी, आक्सीजन तथा बेड़ का प्रबन्ध किया गया है ताकि शिवभक्तों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।उन्होने कहा कि माननीय विधायक जी के अथक प्रयास से कोविड-19 के समय में अस्पताल जामिया तिब्बिया देवबन्द को प्रदेश सरकार द्वारा लेवल-1 का अस्पताल बनाया गया था। 

    उन्होने कहा कि अस्पताल जामिया तिब्बिया देवबन्द का यह नि:शुल्क मैडिकल कैम्प दिनांक 22.जौलाई से दिनांक 26 जौलाई तक शिवभक्तों के लिए अपनी सेवायें देता रहेगा कार्यक्रम में एस0डी0एम0 दीपक कुमार,सी0ओ0 रामकरण सिंह,कोतवाल प्रभाकर कैंन्तुरा, डा0 सुखपाल सिंह, डा0 संजय शर्मा, विपिन गर्ग, विकास त्यागी,, अरूण गुप्ता, डा0 कान्ता त्यागी, रविन्द्र जुड्डा आदि उपस्थित रहे। इनके अलावा अस्पताल जामिया तिब्बिया देवबन्द के अधीक्षक डा0 अहतशामुलहक़ स्दिदीक़ी, डा0 ज़ईम अनवर,डा0 मुजम्मिल, डा0 मो0 आसिफ़ ख़ान, डा0 नासिर अली ख़ान प्राचार्य, डा0 मो0 फ़सीह, गौहर नबी, दानिश अल्वी, शाजिया परवीन, राधा रानी, जोगिंदर कुमार, सुदेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.