Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। मंत्री दयाशंकर सिंह स्वयं सड़क पर उतर कर नालों की साफ-सफाई का लिया जायजा, स्थानीय लोगों से भी लिया फीडबैक।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। ख़बर उत्तर प्रदेश के बलिया से है जहां, सूबे के मंत्री व नगर विधायक  दयाशंकर सिंह  नें आज शहर में पैदल भ्रमण कर नालियों की सफाई व जलभराव की जमीनी हकी़क़त से रूबरू हुए सिंह साफ सफाई से सम्बंधित फीडबैक स्वयं जनता से ले रहे थे। साथ ही जल निकासी में अवरोध और नालियों का निरीक्षण स्वयं करनें के दौरान आम लोगो को भरोसा भी दिलाते दिखे,और वहां मौजूद जनता से  रूबरू होते हुए कहा  कि पिछले वर्षों की तरह इस साल जलभराव नहीं होने दिया जायेगा।


    सिंह शनिचरी मंदिर से चौक तक पैदल भ्रमण करते और लोगों की परेशानी को सुनते हुए, जापलीनगंज दुर्गामंदिर पहुंच कर नालों की साफ सफाई का लिया जायजा, इस भ्रमण के दौरान नगरपालिका चेयरमैन अजय कुमार समाजसेवी भी मौजूद रहे। 

    इसके बाद सिंह काज़ीपुरा में भी भ्रमण कर जल भराव कि परेशानी से जुझ रहे स्थानीय,  लोगों से मिले और उनकी परेशानियों को ध्यान से सुना और  ने आश्वासन दिया कि बलिया वासियों को जल जमाव से जल्द से जल्द निजात दिलाने का प्रयास करूंगा। भ्रमण के समय काजीपुरा के सभासद शमशाद कुरैसी भी मौजूद रहे। बता दे कि पिछले पिछले कई सालों से बलिया बरसात के दिनों में अघोषित रूप से तरणताल में बदल जाता है। और हर तरफ पानी से लबालब भरी सड़कें और मोहल्ले नजर आते हैं ।इस बार मंत्री दयाशंकर सिंह जलभराव न हो इसके लिये युद्ध स्तर पर प्रयास रत है।

    मंत्री ने वहां मौजूद  प्रेस के लोगों से बातचीत में कहा कि इस बरसात में शहर जलभराव से मुक्त रहे, इसके लिये मै पूरी तरह से प्रयासरत हूं। मुझे नगर के लोगों ने जो भी परेशानियां बतायी है, उसको दूर कराने के लिये सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित करूँगा।

    सबसे ज्यादे जलभराव से प्रभावित सिविल लाइन क्षेत्र में मंत्री सिंह के प्रयास से एनसीसी तिराहा से कुंवर सिंह चौराहा विकास भवन होते हुए कटहर नाला तक नाला निर्माण का कार्य अंतिम चरण में है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.