Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। दबंगों द्वारा टैक्सी स्टैंड के स्थान बदलने को लेकर टैक्सी चालक व टैक्सी मालिकों ने उप जिलाधिकारी से सौंपा ज्ञापन।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत माल्देपुर मोड़ पर अस्थाई तौर पर संचालित बलिया-भरौली टैक्सी स्टैंड को लेकर अब विवाद उत्पन्न हो गया है ,  दरअसल टैक्सी चालकों व टैक्सी मालिको  का आरोप है कि कुछ दबंग किस्म के लोगों द्वारा स्टैंड को माल्देपुर मोड़ से तीन-चार किलोमीटर दूर खोरीपकड़ गांव स्थित राम जानकी मंदिर के परिसर में संचालित कराना चाहते हैं ,बताया जा रहा है कि स्टैंड को हटाने के लिए राजनीतिक लाभ के तहत यात्रियों की सुविधा के साथ खिलवाड़ करने का प्रयास किया जा रहा है बताया स्टैंड हटने से यात्रियों को न केवल परेशानी होगी बल्कि आर्थिक रूप से भी बोझ पड़ेगा।

    टैक्सी स्टैंड संचालक विनोद कुमार राय ने बताया कि माल्देपुर मोड़ पर किसानों की अनुमति से किराए पर ली गई जमीन पर पार्किंग की व्यवस्था है और यहां यात्रियों के लिए भी काफी सुविधा है। बताया यह स्टैंड पूर्व जिला अधिकारी के आदेश पर बहेरी स्थित कटहल नाले से माल्देपुर मोड़ पर संचालित करने का आदेश मिला था जो लगभग 5 वर्षों से संचालित है आरोप है कि दबंगों द्वारा खोरीपाकड़ मंदिर पर गाड़ियों को रोक कर दबंगई की जाती है और विरोध करने पर दबंगई के साथ ही लाठी-डंडे से लैस होकर मारने पीटने की धमकी देते हैं जिसे लेकर जिलाधिकारी को पत्रक सौंप कर गुहार भी लगाई है वहीं उपजिलाधिकारी  के द्वारा फेफना एसएचओ को आदेश कर शांति बनाए रखने के आदेश है बावजूद कोई कार्रवाई नही हो रही।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.