Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। सैनिक कल्याण बन्धु समिति की बैठक का आयोजन।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहाँपुर। जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में जिला सैनिक कल्याण बन्धु समिति की बैठक का आयोजन किया गया । जिला अधिकारी ने बैठक में प्राप्त प्रार्थना पत्रों पर पूर्व सैनिकों के सुझावों तथा समस्याओं एवं शस्त्र लाइसेन्सों का जनपद में पंजीकरण व नवीनीकरण के सम्बन्ध में प्रतिक्रिया को जाना। जिला सैनिक कल्याण अधिकारी द्वारा पूर्व सैनिकों के लाइसेंस का जनपद में पंजीकरण व नवीनीकरण के आवेदनों की स्थिति से जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। 

    जिस हेतु जिलाधिकारी ने कहा कि जिन लाइसेंस में एनओसी उपलब्ध नहीं कराई गई है जल्दी उपलब्ध करा दी जाए। पूर्व सैनिकों के लिये 5 प्रतिशत आरक्षण के बावजूद भी ग्रामीण क्षेत्रों में आरक्षण के अनुसार सरकारी सस्ते गल्ले की दुकानों का आवंटन न हो पाने को लेकर जिलाधिकारी ने अपर जिलाधिकारी प्रशासन को निर्देशित किया कि जांच कर समस्या से अवगत कराएं। शहीद सैनिकों के नाम पर सड़क / स्मृतिद्वार का निर्माण करवाने हेतु जिलाधिकारी ने जिला सैनिक कल्याण अधिकारी को शासनादेश उपलब्ध कराने हेतु निर्देशित किया। जिलाधिकारी ने झण्डा दिवस में जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा अपेक्षित सहयोग करने हेतु अपील की तथा हर घर तिरंगा कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा की 11 से 17 अगस्त तक हर घर तिरंगा कार्यक्रम का अयोजन किया जा रहा जिसमे सभी लोग अपने ग्रामीण क्षेत्रों में अमृत सरोवर पर ध्वजारोहण करायें।

    बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम सेवक द्विवेदी, कमाण्डर  निदेश कुमार मिश्र सहित पूर्व सैनिक एवं सैनिक कल्याण विभाग के अधिकारी एवं कर्मचारीगण मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.