Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। पुलिस ने मुठभेंड के दौरान दो बदमाश किए गिरफ्तार, जेल भेजा

    .......... एक सप्ताह पूर्व दोस्त को देने के लिए लूटी थी कार और नगदी

    शिबली इकबाल\देवबंद। पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व पहले कार लूट में शामिल दो बदमाशों को सोमवार को मुठभेड के बाद गिरफ्तार कर लिया। पलिस ने दोनो बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे जिंदा कारतूस लूटी गई नगदी और आईडी आदि बरामद की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नें बदमाशों को पकडने वाली टीम को 25 हजार रूपये के इनाम की घोषणा की है।पुलिस को सूचना मिली थी कि बरला मार्ग पर संदिग्ध अवस्था में घूमते दो बदमाश दिखाई दिए है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम बरला मार्ग पर पहुंची तो दोनो बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायर किया। जिसमें पुलिस कर्मी बाल बाल बचे।

     पुलिस द्वारा पकडे गये दोनो कार लूट कें आरोपी

    पुलिस ने बल प्रयोंग कर दोनो बदमाशों को दबौच लिया। पकडे गये बदमाशों नें अपना नाम सावेज पुत्र महताब निवासी ग्राम परौली देवबंद हाल निवासी दिल्ली, और सुल्तान पुत्र रिजवान निवासी दिल्ली बताया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से दो तमंचे, छह जिन्दा कारतूस एक खोखा, एक बाईक, मोबाईल फोन बरामद किया।

    यह था मामला बीती 17 जुलाई को पकडे गये दोनो बदमाश दिल्ली के सलीम खान की गाडी स्विफट डिजायर देहरादून के लिए बुक कर लाए थे। दोनो ने देवबंद की सांखन नहर के निकट सलीम खान को चाकू मारकर कार लूट ली। दोनो बदमाशों ने बताया कि कार लूट उन्होने देवबंद के परौली गांव निवासी सैफ के कहने पर की थी उसे कार देनी थी। दोनो स्वीकार किया कि सलीम खान को चाकू मारकर घायल कर वह कार लूट कर ले गये थे लेकिन सैफ कार लेने नही आया इसलिये वह को सांखन नहर के किनारे छोड गये। कार में रखी चार हजार की नगदी व आईडी अपने साथ ले गये। कार स्वामी सलीम खान ने अज्ञात के खिलाफ रिर्पोट दर्ज कराई थी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.